गुजरात में आफत की बारिश, अब तक 22 लोगों की मौत

By: | Last Updated: Wednesday, 29 July 2015 1:40 AM

अहमदाबाद: कम दबाव का क्षेत्र बनने से गुजरात के उत्तरी हिस्से और कच्छ क्षेत्र में भारी बारिश हो रही है जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है. बारिश से जुड़े अलग-अलग हादसों में 22 लोगों की मौत होने की ख़बर है.

 

राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी) की टीमों को सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों बनासकांठा और कच्छ जिलों में भेजा गया है. भारी बारिश से रेल के साथ साथ सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ है. राज्य के कई क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई में दिक्कत आ रही है.

 

पिछले दो दिनों से मध्य गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र में भारी बारिश हुयी है. अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद जिले में छह लोगों की मौत हुयी है जबकि बनासकांठा में चार मौतें होने की ख़बर है.

 

राजकोट, कच्छ और पाटन जिलों में तीन-तीन मौतें हुयी हैं. साबरकांठा, सूरत और नवसारी जिलों में एक-एक मौतें हुई हैं. एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार राज्य की सीएम आनंदीबेन पटेल ने स्थिति की समीक्षा के लिए अलग-अलग विभागों के सचिवों के साथ एक बैठक की और राज्य भर में राहत अभियान का जायजा लिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Heavy rains wreak havoc in Gujarat, 22 dead
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??? ???? ????? ?????? dead Gujarat heavy rains
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017