हेमा मालिनी कार एक्सीडेंटः हेमा मालिनी की हालत बेहतर, घायलों को अभी भी नहीं आराम

By: | Last Updated: Friday, 3 July 2015 1:06 AM
hema malini

नई दिल्ली: कल रात हुए हादसे के बाद  जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमामालिनी अब स्वस्थ हैं फोर्टिस अस्पताल के निर्देशक प्रीतम तम्बोली ने सांसद हेमामालिनी के उपचार को लेकर आज जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा कि उन्होंने  दौसा के पास सडक हादसे में घायल हेमामालिनी को कल रात नौ बजकर 35 मिनट पर अस्पताल लाया गया था . अस्पताल लाते ही ट्रोमा और विशेषज्ञ चिकित्सकों के एक दल ने जांच कर उपचार शुरू किया.

 

तम्बोली ने बताया कि हेमामालिनी के नाक और माथे पर आधी रात के बाद प्लास्टिक सर्जन संदीपन मुकुल ने सामान्य एनेस्थिसिया देकर सर्जरी की . इससे पहले हेमामालिनी का सिटी-स्केन एक्सरे किया गया. हेमामालिनी की हालत बेहतर है और उन्होने सुबह नाश्ते में हल्का लिक्विड फूड लिया है.

 

ड्राइवर की हो चुकी हा गिरफ्तारी

पुलिस ने हेमामालिनी की कार के चालक के खिलाफ कल रात ही आईपीसी की धारा 279, 336, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था . पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मर्सिडिज कार और आल्टो कार भी जब्त कर लीं . मामले की जांच की जा रही है .

 

तम्बोली ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि हेमामालिनी को अस्पताल से छुटटी देने का निर्णय मध्याहन दो बजे बाद उपचार कर रहे चिकित्सक जांच करने के बाद तय करेंगे. सड़क हादसे में घायल हेमामालिनी से मिलने के लिए आज सुबह उनकी बेटी ईशा देओल और उनके पति अस्पताल पहुंचे. हेमामालिनी ने दोनों से कुछ देर बातचीत भी की.

 

हेमामालिनी के पति एवं पूर्व सांसद फिल्म अभिनेता धर्मेन्द भी अस्पताल पहुंचने वाले है.

 

हेमा मालिनी के ड्राइवर को पुलिस ने जयपुर के अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अपना इलाज करा रहे ड्राईवर महेश ठाकुर को पुलिस अपने साथ ले गयी है. उल्लेखनीय है कि कि गुरूवार रात को दौसा में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था.

 

पुलिस ने हेमा मालिनी की कार के ड्राईवर के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से कार चलाने का केस दर्ज किया जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी आज सुबह फार्टिस अस्पताल से हुई. पुलिस उसे अपने साथ दौसा ले गई.

 

 

हेमा मालिनी की कार से बच्ची की मौत

 

भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी की कार और  एक ओल्टो के बीच गुरूवार को भीषण टक्कर हुई जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्ची की मौत हो गई. जिला कलेक्टर (दौसा) स्वरुप पंवार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हेमामालिनी एक मर्सडीज कार से भरतपुर से जयपुर की ओर जा रहीं थीं जबकि दूसरी आल्टो कार जयपुर से लालसोट की तरफ जा रही थीं. मिडवे के निकट दोनों कारों में भिडंत हुई. जिस कार से हेमा मालिनी की कार टकरायी उस कार में सवार चार लोग घायल हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

 

हेमा मालिनी को भी आई चोट

 

हादसे में हेमा मालिनी को  भी चोट आयी जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भरती कराया गया. हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है. उन्हें चार टांके लगाये गये हैं. हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में सवार थी जो सुरक्षा के लिहाज से एक सुरक्षित कार है इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी. फिर भी उनके नाक के ऊपर और दोनों भौंह के बीच गंभीर चोट आयी है. हेमामालिनी के करीबी सहयोगी के अनुसार 66 वर्षीय अभिनेत्री को माथे पर चोट आई है और वह सही हैं. उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल की प्रवक्ता प्रियंका के अनुसार दौसा के निकट सडक हादसे में चोटिल फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी को अस्पताल लाया गया है, हेमामालिनी के माथे पर चोट लगी है.

 

गौरतलब है कि मर्सिडिज कार से आगरा से जयपुर आ रहीं सांसद हेमामालिनी की कार दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में जयपुर से लालसोट की ओर जा रहीं आल्टो कार से टकरा गयी थी जिसमें हेमामालिनी घायल हो गई. हादसे में आल्टो कार में सवार एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: hema malini
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: accident actress BJP Bollywood Hema Malini MP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017