Himachal Pradesh: 30 killed in school bus fell into a deep gorge in Kangra's Nurpur हिमाचल: कांगड़ा के नूरपुर में स्कूल बस खाई में गिरी, 27 बच्चों समेत 30 की मौत

हिमाचल: कांगड़ा के नूरपुर में स्कूल बस खाई में गिरी, 27 बच्चों समेत 30 की मौत

सीएम ने कांगड़ा जिला से संबंध रखने वाले कैबिनेट मंत्री किशन कपूर को तुरंत प्रभाव से मौके पर भेज दिया है ताकि राहत और बचाव कार्य में तेजी लाई जा सके.

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:03 PM
Himachal Pradesh: 30 killed in school bus fell into a deep gorge in Kangra's Nurpur

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक भयंकर बस हादसा हुआ है. जिले के नूरपुर में एक स्कूल बस आज शाम खाई में गिर गई. इस हादसे में 27 स्कूली बच्चों समेत 29 की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मृतकों के परिवारवालों को पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा देने का एलान किया है.


सीएम ठाकुर ने बस हादसे के मेजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं. हादसे की जगह पर राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है, ‘’पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदानाएं हैं. हमारी सरकार हर संभव सहायता देने का भरोसा देती है.’’ पठानकोट से एनडीआरएफ के दल को बस हादसे की जगह पर भेजा गया है.





सीएम ने कांगड़ा जिला से संबंध रखने वाले कैबिनेट मंत्री किशन कपूर को तुरंत प्रभाव से मौके पर भेज दिया है ताकि राहत और बचाव कार्य में तेजी लाई जा सके. जयराम ठाकुर ने कहा है कि हादसे की उच्चस्तरीय जांच की जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Himachal Pradesh: 30 killed in school bus fell into a deep gorge in Kangra's Nurpur
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानें- देश में करेंसी संकट के पीछे कांग्रेस की साजिश का सच