himachal pradesh elections bjp releases list of 40 star campaigners including pm modi हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी के 40 स्टार प्रचारकों में पीएम मोदी भी शामिल

हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी के 40 स्टार प्रचारकों में पीएम मोदी भी शामिल

बीजेपी ने मुख्य चुनाव आयुक्त के पास यह शिकायत दर्ज कराई है कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकारी मशीनरी का कथित तौर पर दुरूपयोग कर रही है.

By: | Updated: 03 Nov 2017 12:53 PM
himachal pradesh elections bjp releases list of 40 star campaigners including pm modi

शिमला: बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए आज 40 स्टार प्रचारकों की अपनी सूची जारी की, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और 10 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं.


चुनाव आयोग को सौंपी गई इस सूची में चार मुख्यमंत्रियों के भी नाम शामिल हैं जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शामिल हैं.


केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरूण जेटली, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, जेपी नड्डा, थवर चंद गहलोत, स्मृति ईरानी, उमा भारती, विजय सांपला और वीके सिंह नौ नवंबर को होने वाले मतदान के लिए राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे.


पार्टी के स्टार प्रचारकों में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती के नाम भी शामिल हैं. इस बीच, बीजेपी ने मुख्य चुनाव आयुक्त के पास यह शिकायत दर्ज कराई है कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकारी मशीनरी का कथित तौर पर दुरूपयोग कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: himachal pradesh elections bjp releases list of 40 star campaigners including pm modi
Read all latest Assembly Elections 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story योगी इफेक्ट: पहली बार IAS एनुअल फंक्शन में थाली से गायब रहा Non-veg