हिमांचल के कुल्लू में नदी में गिरी बस, आठ की मौत 18 घायल, 22 लापता

By: | Last Updated: Friday, 24 July 2015 3:47 AM
Himachal Pradesh: Seven killed, 26 missing as bus falls into Parvati river

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पंजाब की एक निजी पर्यटक बस सड़क से फिसलकर तेज बहाव वाली पार्वती नदी में जा गिरी. पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य घायल हो गए.

 

अधिकारियों के मुताबिक दुर्घटना की शिकार हुई बस में 60 से 55 यात्री सवार थे, इसीलिए मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है. बस में सवार सभी यात्री पंजाब के बरनाला के रहने वाले थे और प्रसिद्ध धर्मस्थल मणिकरन जा रहे थे.

 

पुलिस उपायुक्त राकेश कंवर ने कहा कि बस भुंटर से आठ किलोमीटर दूर भुंटर-मणिकरन मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्होंने कहा कि छह शव बाहर निकाल लिए गए हैं और बचाव कार्य जोरों पर है. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है. घायलों को राज्य की राजधानी शिमला से 200 किलोमीटर दूर कुल्लू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Himachal Pradesh: Seven killed, 26 missing as bus falls into Parvati river
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017