हिन्दू महासभा का एलान, 'कमल हासन जैसों को गोली मार देना चाहिए'

हिन्दू महासभा का एलान, 'कमल हासन जैसों को गोली मार देना चाहिए'

कमल हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा था कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं.

By: | Updated: 06 Nov 2017 03:54 PM
Hindu Mahasabha leader says People like Kamal Haasan should be shot dead

नई दिल्ली: कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर पूरे देश में घमासान मचा हुआ है. कोई उनके बयान के समर्थन में खड़ा है तो कोई कमल हासन के खिलाफ खड़ा दिख रहा है. इसी कड़ी में नया नाम अखिल भारतीय हिंदूसभा का जुड़ा है, जिसने हासन के बयान पर कड़ा विरोध दर्ज कराया है. इतना ही नहीं अखिल भारतीय हिंदूसभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने तो कमल हासन को बीच चौराहे पर गोली मारने तक की बात कह दी.


अशोक शर्मा ने कहा, "'कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें. कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा मिलनी चाहिये.''


आपको बता दें कि हिंदू आतंकवाद पर हासन का ये विवादित बयान उस वक्त आया है जब राजनीति में उनकी एंट्री की खबरें जोर-शोर से चर्चा में हैं. तमिल साप्ताहिक पत्रिका 'आनंदा विकटन' में लिखे अपने लेख में हासन ने लिखा था, ''राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है. हिंदू कट्टरपंथी पहले बातचीत में यकीन रखते थे लेकिन अब हिंसा में शामिल हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hindu Mahasabha leader says People like Kamal Haasan should be shot dead
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव : चुनाव आयोग का आदेश, इन छह मतदान केंद्रों पर 14 दिसंबर को दोबारा होगी वोटिंग