मंदिर में गोमांस फेंकने वाला और मस्जिद से चोरी करने वाला पकड़ा गया

By: | Last Updated: Wednesday, 24 December 2014 7:53 AM

लखनऊ: मुज़फ्फरनगर में पुलिस का कहना है कि उसने एक हिंदू शख्स को गिरफ्तार किया है जिसपर सांप्रदायिक तौर पर संवदेशनशील परसौली गांव के मंदिरों में गोवमांस फेंकने का आरोप है. उसने मस्जिद से चोरी की बात भी कबूल की है.

 

बीते एक हफ्ते से परसौली गांव में तनाव है जहां कुछ मंदिरों में गाय के मांस फेंकने की बात सामने आई है. परसौली में 15 दिसंबर को एक नए बने मंदिर से जानवार का चमड़ा भी मिला, जबकि 20 दिसंबर को एक मंदिर से मूर्ति की चोरी की बात सामने आई है.

 

इस घटना के बाद बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने गांव का दौरा किया है.

 

मुज़फ्फरनगर के एसएसपी एचएन सिंह ने कहा, “ये दो और तीन घटनाएं घटी हैं. एक शख्स को दो मंदिरों में मांस का टुकड़ा फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक मंदिर से मूर्ति की चोरी की गई है, जिसे दूसरी जगह स्थापित करना था. हमारी कोशिशों से देशराज को गिरफ्तार किया गया है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.”

 

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, “हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर इसकी वजह क्या है. हम अभी ये नहीं बता सकते कि इसकी वजह क्या है. हमने दिल्ली में इस शख्स के घर पर जांच के लिए पुलिस को भेजा है. इस घटना के बाद गांव में तनाव है. अगल बगल के गांव में भी तनाव है.”

 

पुलिस का कहना है कि देश राज ने कबूल किया है कि इससे पहले उसने मस्जिद से कुछ सामानों की चोरी की है.

 

देशराज परसौली का रहने वाला है, लेकिन वो नोएडा में काम करता है. वो दो महीने पहसे परसौली वापस आया है. बीते साल इसी इलाके में दंगे हुए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hindu Man Arrested For Temple Desecration Incidents in Muzaffarnagar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017