Hindu Man asked me to say jai mata di in Delhi Bus Muslim man claimed

दिल्ली में मुस्लिम युवक से पूछी राष्ट्रीयता, लगवाए 'जय माता दी' के नारे, फिर की मारपीट

मुस्लिम युवक ने दावा किया कि दिल्ली के प्रहलादपुर गांव के दो व्यक्तियों ने मुझसे पूछा कि क्या मैं भारतीय हूं. जब मैंने कहा कि हां मैं भारतीय हूं तो उन्होंने मुझसे ‘जय माता दी’ कहने के लिए कहा, जो मैंने किया, लेकिन उन्होंने मेरे साथ हाथापाई शुरू कर दी.

By: | Updated: 12 Apr 2018 08:51 AM
Hindu Man asked me to say jai mata di in Delhi Bus Muslim man claimed

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली की एक बस में मुस्लिम युवक को धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किये जाने का मामला सामने आया है. 29 वर्षीय मौलाना आफताब आलम ने दावा किया है कि बस में जब वह सफर कर रहे थे तो उनकी राष्ट्रीयता पूछी गई, धार्मिक नारे लगवाए गए और ये सब करने के बावजूद हाथापाई की गई.


दिल्ली की एक मस्जिद में पढ़ाने वाले आफताब ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा, ''दिल्ली के प्रहलादपुर गांव के तकरीबन 35-40 साल के दो व्यक्तियों ने मुझसे पूछा कि क्या मैं भारतीय हूं. जब मैंने कहा कि हां मैं भारतीय हूं तो उन्होंने मुझसे ‘जय माता दी’ कहने के लिए कहा, जो मैंने किया, लेकिन उन्होंने मेरे साथ हाथापाई शुरू कर दी.''


बवाना जे जे कॉलोनी में रहने वाले आलम ने अपनी शिकायत में कहा कि आठ अप्रैल की रात जब वह बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके से घर लौट रहे थे तभी यह घटना हुई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि आलम दोनों को नहीं जानता है. घटना के बाद उन्होंने फोन किया था. उनका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया लेकिन उनके शरीर पर किसी प्रकार की चोट नहीं पाई गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hindu Man asked me to say jai mata di in Delhi Bus Muslim man claimed
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आधार नहीं है लाभ पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल: सुप्रीम कोर्ट