होली के दिन दोपहर दो बजे तक नहीं चलेंगी डीटीसी बसें

By: | Last Updated: Thursday, 5 March 2015 2:37 AM

नई दिल्ली: दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बसें शुक्रवार को होली के अवसर पर दोपहर दो बजे तक नहीं चलेंगी. डीटीसी ने घोषणा की है कि शहर की सेवाएं छह मार्च को दोपहर दो बजे तक निलंबित रहेंगी और केवल 1,435 बसें दोपहर के बाद शहर में, एनसीआर और अंतरराज्यीय सेवा के लिए यातायात की जरूरत के अनुसार चयनित मार्गों पर चलेंगी.

 

एक बयान में बताया गया है, ‘‘होली के दिन यातायात बहुत ही कम होता है इसलिए दोपहर बाद 1,425 बसें चलेंगी. एसी बसें एयरपोर्ट एक्सप्रेस बस सर्विस पर ही चलेंगी.’’ बयान में यह भी कहा गया है कि होली के दौरान बसों में छेड़छाड़ की घटनाओं को टालने के लिए डीटीसी ने अपने चालकों, परिचालकों और यातायात निरीक्षण कर्मियों को परामर्श जारी किया है.

 

इसमें कहा गया है ‘‘ऐसी कोई भी अवांछित घटना होने पर चालक, परिचालकों को तत्काल बस को समीपवर्ती पुलिस थाने या पीसीआर वैन तक ले जाने को कहा गया है.’’ किसी भी पूछताछ के लिए यात्री 23317600 नंबर पर कॉल सेंटर को या टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1800118181 पर संपर्क कर सकते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: holi: dtc bus service not to operate till 2 o clock
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017