कोर्ट ने हनीप्रीत और सुखदीप कौर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

नौ दिनों की रिमांड के बावजूद पुलिस हनीप्रित के खिलाफ सबूत जुटाने में नाकाम रही है. हालांकि आज पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि हनीप्रीत का मोबाइल बरामद कर लिया गया है.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 5:01 PM
#Honey Preet and Sukhdeep to be sent to Ambala Jail for judicial custody

पंचकूला: बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत इंसा और सुखदीप कौर को पंचकूला कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हनीप्रीत इंसा और सुखदीप कौर को अंबाला जेल में रखा जाएगा, जबकि बलात्कारी बाबा राम रहीम रोहतक की जेल में बंद है.

‘हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत’ पर ABP का खुलासा, जानें- किस आधार पर बनी अटेंडेंट

हरियाणा में हुई हिंसा की मास्टरमाइंड हनीप्रीत को पुलिस ने आज पंचकूला की अदालत में पेश किया था. मुश्किल इस बात की है कि हनीप्रीत के खिलाफ ठोस सबूतों की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. नौ दिनों की रिमांड के बावजूद पुलिस हनीप्रित के खिलाफ सबूत जुटाने में नाकाम रही है.


हालांकि आज पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि हनीप्रीत का मोबाइल बरामद कर लिया गया है, लेकिन लैपटॉप अभी तक बरामद नहीं किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने अपने लैपटॉप में पंचकूला के नक्शे के साथ हिंसा का मास्टरप्लान तैयार किया था. हनीप्रीत के मोबाइल और लैपटॉप में कई ऐसी अहम जानकारियां हों सकती हैं जो कथित कबूलनामे पर कानूनी मोहर लगाने में मददगार साबित होंगी.


हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद पंचकूला पुलिस को उसकी पहले 6 दिन की रिमांड मिली, उसके बाद 3 दिन की रिमांड मिली थी. फिलहाल हनीप्रीत को मीडिया की नज़रों से बचा कर पंचकूला में ही कही रखा गया है. हनीप्रीत पर बाबा राम रहीम पर फैसला आने के बाद पंचकूला में हिंसा की साजिश रचने का आरोप है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: #Honey Preet and Sukhdeep to be sent to Ambala Jail for judicial custody
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017