बाबा गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत इंसा नेपाल में देखी गई!

Honey Preet seen in Nepal, although officers are not conforming this news

काठमाण्डू: हरियाण के ब्लात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार सहयोगी हनीप्रीत इंसा को नेपाल मे देखा गया है. हनीप्रीत को नेपाल के धरान–इटहरी इलाके में देखा गया है, लेकिन इसकी पुष्टि नेपाल पुलिस करने को तैयार नहीं है. सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने नेपाल के महेन्द्रनगर से एंट्री मारी और वो नेपाल के पुर्वी इलाके में पहुंच गई. हनीप्रीत के सुनसरी–मोरङ्ग जिले में छिपे होने की खबर है.

कहां भाग कर गई है हनीप्रीत? जानिए- राम रहीम के करीबी का खुलासा

हालांकि,  हनीप्रीत इंसा के नेपाल में होने को लेकर नेपाल पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है.

आप को बता दें कि नेपाल और भारत के बीच में सुपुर्दगी संधि नहीं है. यानि औपचारिक तौर पर किसी भी मुजरिम को पकड़ करके नेपाल सीधे तौर पर भारत को नहीं सौंप सकता है. लेकिन अनौपचारिक रुप से पहले भी मुजरिमों के खूब तबादले हुए हैं.

नेपाल पुलिस के प्रमुख आइजीपी प्रकाश अर्याल ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में बताया कि वो इस मुद्दे पर नहीं बोल सकते. उनका ये भी कहना है कि भारत की तरफ से उन्हें कोई खबर नहीं है. उन्होंने ये भी बताया कि अगर हनीप्रीत नेपाल में है तो भी वो उन्हें नहीं पकड़ सकते क्योंकि उनके खिलाफ कोई केस नहीं है.

क्यों नेपाल में होने खबर में है दम?

दरअसल,  उदयुपर से गिरफ्तार राम रहीम के सहयोगी प्रदीप गोयल का कहना है कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है. प्रदीप गोयल पर पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप है.

आपको बता दें कि राम रहीम को सजा होने के तीन हफ्ते बाद भी हरियाणा पुलिस अभी तक हनीप्रीत को नहीं ढूंढ पायी है.

हनीप्रीत के नेपाल भागने की थ्योरी सबसे पहले यूपी के लखीमपुरी खीरी में नेपाल बॉर्डर के पास लावारिस कार मिलने से हुई थी.. जो पंजाब के किसी शख्स की थी.. लेकिन तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Honey Preet seen in Nepal, although officers are not conforming this news
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017