Honeypreet Family Visited Ambala Central Jail To Meet Honeypreet हनीप्रीत से मिलने पहुंचा परिवार, अंबाला जेल में अंदर तक गई गाड़ी, नहीं हुई जांच

हनीप्रीत से मिलने पहुंचा परिवार, अंबाला जेल में अंदर तक गई गाड़ी, नहीं हुई जांच

इस घटना के सामने आने के बाद लग रहा है कि डेरे की वीआईपी हनीप्रीत को जेल में भी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है.

By: | Updated: 28 Oct 2017 09:16 AM
Honeypreet Family Visited Ambala Central Jail To Meet Honeypreet
अंबाला: पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत इंसा इन दिनों अंबाला की जेल में बंद है. कल हनीप्रीत का पूरा परिवार उससे मिलने अंबाला की जेल पहुंचा था. लेकिन जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाते हुए उनकी गाड़ी न केवल अंदर तक गई बल्कि न तो किसी की सुरक्षा जांच हुई.

जिस कार में हनीप्रीत के परिवार वाले आए थे उस कार की न कोई चेकिंग हुई और न ही उस कार को किसे ने रोकने की कोशिश की. इस कार में हनीप्रीत का भाई साहिल तनेजा, भाभी सोनाली, बहन नीशू और जीजा सचित बजाज सवार थे. हनीप्रीत के घरवाले करीब दो घंटे जेल में रहे. जिसकी वजह से जेल से छूटने वाले कैदियों की रिहाई कुछ समय के लिए लटक गई और उनके परिजनों को बेवजह परेशान होना पड़ा.

इस घटना के सामने आने के बाद लग रहा है कि डेरे की वीआईपी हनीप्रीत को जेल में भी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है.

बता दें कि बलात्कार के दो केसों में राम रहीम को बीस साल की जेल मिल चुकी है. राम रहीम को सिरसा डेरे में बनी गुफा में साध्वियों के यौन शोषण का दोषी पाया गया है. राम रहीम पर आरोप साबित होने पर हुई हिंसा में पंचकूला में 32 और सिरसा में 6 लोगों की मौत हुई थी. हिंसा के बाद हनीप्रीत लगातार फरार चल रही थी, करीब एक महीने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Honeypreet Family Visited Ambala Central Jail To Meet Honeypreet
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एग्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में 358 अंक का उछाल