हनीप्रीत को राम रहीम के गांव ले जाकर पूछताछ, आज डेरा मुख्यालय सिरसा ले जा सकती है पुलिस

सवालों के जवाब के लिए पुलिस लगातार हनीप्रीत पर दबाव बनाए हुए हैं. पुलिस को उम्मीद है कि लैपटॉप और मोबाइल की बराबदगी से इस साज़िश का पूरा खुलासा हो जाएगा।

By: | Last Updated: Thursday, 12 October 2017 7:07 AM
Honeypreet quizzed for 3 hours in Gursar modia; may be taken to Dera in Sirsa

नई दिल्ली: हनीप्रीत से हरियाणा पुलिस ने राम रहीम के गांव गुरसर मोडिया में बीती रात करीब 3 घंटे पूछताछ की है. देर रात तक चली छापेमारी के बाद आज पुलिस हनीप्रीत को सिरसा ले जा सकती है. जांच टीम हनीप्रीत के लैपटॉप और मोबाइल की तलाश में जुटी है. जिससे हरियाणा को हिंसा में झोंकने की प्लानिंग का पर्दाफाश किया जा सके.

चार गाड़ियों के काफिले के साथ एसआईटी की टीम ने गांव में कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. ताकि हनीप्रीत से मिले हिंसा के सुरागों की कड़ियां जोड़ी जा सकें. एसआईटी की ये कार्रवाई इतनी गोपनीय थी. कि पुलिस वालों के अलावा मौके पर किसी को भी जाने की इजाज़त नहीं थी. इससे पहले भठिंडा के एक घर में एसआईटी ने हनीप्रीत से कई सवाल किए थे.

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने हिंसा की साजिश रचने की बात तो कबूल कर ली है लेकिन पुलिस को अब भी कई सवालों के जवाब नहीं मिले है. पुलिस अब तक ये भी नहीं पता लगा सकी है कि हिंसा के लिए डेरा समर्थकों को रुपये किसने दिए और ये रुपये किसके जरिए आए थे.

आज विपासना इंसा से भी पूचताछ करेगी पुलिस
पुलिस ने डेरा की चैयरपर्सन विपासना इंसां को आज जांच में शामिल होने के लिए कहा है. पुलिस 25 अगस्त को बलात्कार के एक मामले में डेरा प्रमुख को दोषी ठहराये जाने के बाद पंचकूला में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा के सिलसिले में हनीप्रीत की भूमिका की जांच कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Honeypreet quizzed for 3 hours in Gursar modia; may be taken to Dera in Sirsa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017