कहां भाग कर गई है हनीप्रीत? जानिए- राम रहीम के करीबी का खुलासा

अभी तक की पूछताछ में प्रदीप गोयल ने बताया है कि वो हनीप्रीत और राम रहीम के संपर्क में था. इतना ही नहीं उसका कहना है कि राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद भी वो हनीप्रीत के संपर्क में था. पुलिस प्रदीप गोयल से मिली इंफॉर्मेशन को प्रारंभिक जानकारी मान रही है.

By: | Last Updated: Sunday, 17 September 2017 1:32 PM
Honeypreet ran off to Nepal, reveals Panchkula violence accuse

नई दिल्ली: राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत के नेपाल भागने की खबर है. ये खुलासा उदयुपर से गिरफ्तार राम रहीम के सहयोगी प्रदीप गोयल ने किया है. उसने पूछताछ में बताया है कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है. प्रदीप गोयल पर पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप है.

अभी तक की पूछताछ में प्रदीप गोयल ने बताया है कि वो हनीप्रीत और राम रहीम के संपर्क में था. इतना ही नहीं उसका कहना है कि राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद भी वो हनीप्रीत के संपर्क में था. पुलिस प्रदीप गोयल से मिली इंफॉर्मेशन को प्रारंभिक जानकारी मान रही है.

आपको बता दें कि राम रहीम को सजा होने के तीन हफ्ते बाद भी हरियाणा पुलिस अभी तक हनीप्रीत को नहीं ढूंढ पायी है. हनीप्रीत के नेपाल में होने की खबर आई है लेकिन हनीप्रीत की तलाश में बिहार में नेपाल से सटे सात जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बिहार में भी हनीप्रीत को चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तलाश कर रहे हैं.

बिहार के सीतामढ़ी में एसएसबी के जवान सीमा पर चौकसी रखे हैं और सोनबरसा से नेपाल जाने वाले बॉर्डर पर कड़ी नजर रखी जा रही है. पूर्वी चंपारण में रक्सौल नेपाल से पहले आखिरी स्टेशन पड़ता है.

हनीप्रीत के ट्रेन से रक्सौल पहुंचकर भागने की आशंका है इसलिए स्टेशन पर आरपीएफ और रेल पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया. महिलाओं पर खास नजर रखी जा रही है. किशनगंज में भी पुलिस गाड़ियों की तलाशी ले रही है.

बिहार के इन जिलों में हनीप्रीत की फोटो चिपकाकर तलाश हो रही है. हनीप्रीत के पोस्टर सभी चौक-चौराहों पर लगाए जा रहे हैं. पुलिस होटलों में हनीप्रीत की तस्वीर दिखाकर उसके बारे में पूछ रही है. हनीप्रीत को खोजने के लिए गाड़ियों की तलाशी शुरू कर दी गई है.

इससे पहले हनीप्रीत की तलाश में उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर और महाराजगंज जिले में पुलिस खाक छान रही है.. ये दोनों जिले भी नेपाल से सटे हुए हैं.. वहां भी ऐसे ही पोस्टर लगे थे.

हनीप्रीत के नेपाल भागने की थ्योरी सबसे पहले यूपी के लखीमपुरी खीरी में नेपाल बॉर्डर के पास लावारिस कार मिलने से हुई थी.. जो पंजाब के किसी शख्स की थी.. लेकिन तीन हफ्ते बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Honeypreet ran off to Nepal, reveals Panchkula violence accuse
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Honeypreet
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017