'हॉट योग' गुरू विक्रम ने कहा था 'मेरे निजी अंगों का करो मसाज'

By: | Last Updated: Thursday, 28 January 2016 10:46 AM
‘Hot yoga Guru asked me to massage his private parts’

मुंबई : दुनियाभर में योग के अपने खास अंदाज से मशहूर विक्रम चौधरी की मुसीबतें खत्म नहीं हो रही हैं. 40 डिग्री तापमान वाले कमरे में खास योग की तकनीक का प्रयोग करने वाले योग को ‘हॉट योग’ या ‘विक्रम योग’ के नाम से जाना जाता है. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से यह किसी अन्य कारणों से ही चर्चा में है.

यौन शोषण के मामलों में फंसने और जुर्माना लगने के बाद विक्रम की मुसीबतें काफी बढ़ी हुई हैं. इस बीच मुंबई की एक महिला योग टीचर ने विक्रम पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला योग टीचर ने कहा है कि विक्रम ने उनसे अपने निजी अंगों के मसाज के लिए दबाव डाला था. यही नहीं आरोप लगाने के बाद परिवार भी उसके साथ आ गया था.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे ने दावा किया है कि महिला सन 2009 में विक्रम योग की ट्रेनिंग के लिए लॉस एंजल्स गई थी. वहां उसने 10 लाख रुपए की रकम भी भरी थी. ट्रेनिंग के दौरान विक्रम ने उससे एक दिन मसाज करवाया. इसके साथ ही कथित तौर पर विक्रम ने कहा कि वह उसके निजी अंगों का भी मसाज करे.

इसके बाद महिला योग टीचर ने ट्रेनिंग खत्म कर अपना पैसा मांगा लेकिन, उसे नहीं दिया गया. आरोप लगाने वाली महिला, हाल ही में विक्रम चौधरी के खिलाफ चले यौन शोषण के केस में उसके खिलाफ गवाह भी थी. विक्रम, योग और यौन शोषण के आरोपों के अलावा लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी फ्लीट में 40 अत्यंत महंगी कारें हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Hot yoga Guru asked me to massage his private parts’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017