अखिलेश और पत्नी डिंपल ने रितिक के संग लगाए ठुमके

By: | Last Updated: Friday, 9 January 2015 9:24 AM
Hrithik Roshan Dances With Chief Minister Akhilesh Yadav, Wife Dimple as Audience

सैफई: यूपी की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव सैफई में सैफई महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड के बड़े सितारों रितिक रोशन, परणीति चोपड़ा और जैकलीन फर्नांडि‍ज ने इस महोत्सव में ठुमके लगाए हैं. हुमा कुरैशी और ऋचा चट्ढा ने भी अपनी प्रस्तुती दीं.

 

खास बात ये है कि जब रितिक रोशन ठुमके लगा रहे थे तो उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव और उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने भी अभिनेता के संग ठुमके लगाए.

 

बताया जा रहा है कि इस साल का सैफी महोत्सव बीते साल के महोत्सव के मुकाबले काफी छोटे स्तर का है. हालांकि, जनता की बड़ी भीड़ इस साल भी खूब जुटी है. जगह नहीं मिलने पर बेकाबू हुई भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

 

इस महोत्सव के दौरान अखिलेश यादव और उनका पूरा परिवार हाजिर था. मुलायम सिंह ने कहा कि सैफई महोत्सव में बेहतरीन कलाकार और पहलवान देखेंगे.

 

इस साल के सैफई महोत्सव का आयोजन मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप यादव और बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव ने किया है.

 

सैफई महोत्सव के बीते आयोजनों में सलमान खान, माधुरी दीक्षित जैसे बड़े अदाकार शामिल हो चुके हैं.

 

आपको बता दें कि इस सैफई महोत्सव की शुरुआत मुलायम के भतीजे रणवीर यादव ने ब्लॉक अध्यक्ष रहते की थी. साल 2002 में उनके निधन के बाद उनकी याद में इस महोत्सव को जारी रखा गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan Dances With Chief Minister Akhilesh Yadav, Wife Dimple as Audience
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: safai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017