बिना किसी 'गुजारा भत्ता' के अलग हुए रितिक-सुजैन, कोर्ट से मिली तलाक को मंजूरी

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 6:59 AM
Hrithik Roshan & Sussanne have finally parted their ways

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान के रास्ते अलग हो गए हैं. मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है. तलाक होने के बाद ऋतिक रोशन को सुजैन को  उनकी गाड़ी तक ड्रॉप करते देखे गए. दोनों ने सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था जिसे कोर्ट ने भी मान लिया.

 

सुजैन खान की वकील मृणालिनी देशमुख ने बताया है कि तलाक को मंजूरी मिल गई है और हम इससे ज्यादा डिटेल्स नहीं बता सकते. दोनों ने अच्छे तरीके से आपस में समझौता किया है.

 

रितिक रोशन के वकील दीपेश मेहता ने बताया, “कानूनी तरीके से दोनों का आज सुबह 10.30 बजे तलाक हो गया. दोनों ने बहुत ही शिष्ट तरीके से तलाक लिया है जहां ‘गुजारा भत्ता’ के लिए कोई लेन-देन नहीं हुआ है. ना ही उन दोनों के बीच कोई अलग से दस्तावेज तैयार किया गया है. यह सब कुछ विश्वास और सम्मान के आधारा पर हुआ है. दोनों ने निर्णय लिया है कि वे अपने बच्चों के लिए जो सर्वश्रेष्ठ होगा, करेंगे.”

 

मेहतान ने बताया कि इन दोनों ने इतने शिष्ट तरीके से अलग होकर दूसरों के लिए एक उदाहरण सेट कर दिया है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबरें थीं कि सुजैन ने अलग होने के लिए 400 करोड़ की मांग की है. हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को बकवास बताया था.

 

ऐसा कहा जा रहा था कि इस कपल का यह अलगाव अब तक का सबसे महंगा तलाक साबित होने वाला है. गुजारा भत्ता की खबर आने के बाद सुजैन रोशन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थीं. लोग इस खबर की वजह से उनका मजाक बना रहे थे. इसके बाद रितिक ने ट्वीट करके अपनी नाराजगी जताई थी. रितिक ने लिखा था, “काल्पनिक समाचार लेख. मेरे प्रियजनों को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है. मेरे धैर्य की परीक्षा ली जा रही है.”

 

रितिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. इनके दो बच्चे रिहान और रिधान हैं. दिसंबर 2013 में ऋतिक और सुज़ैन ने अपनी 14 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया था.

 

रितिक ने 14 दिसंबर 2013 को अपने तलाक की बात कही थी और मीडिया में दो अलग अलग बयान जारी किये थे. रितिक ने अपने बयान में कहा था कि सुज़ैन ने 13 साल पुरानी शादी का संबंध तोड़ने का फैसला किया.

 

रितिक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, “प्रेम के लिए यह मेरा सबसे बड़ा उपहार है. सुज़ैन मेरे जीवन के लिए मेरा प्यार है और हमेशा रहेगी. अगर उसकी मुस्कुराहट मेरे बगैर ज्यादा चमकदार है तो उनके लिए मेरे प्यार को इसे पूरा करना चाहिए.” हालांकि सुज़ैन ने एक अलग बयान में इसे ‘हमारी अपनी निजी पसंद’ बताया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan & Sussanne have finally parted their ways
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Divorce hrithik roshan Sussanne Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017