हैदराबाद : थाने में युवती का हंगामा, वीडियो वायरल

By: | Last Updated: Tuesday, 15 March 2016 3:00 PM
Hyderabad : girl creates ruckus in police station

हैदराबाद: यहां एक पुलिस थाने में एक युवती ने शनिवार की रात जमकर हंगामा किया. लड़की के दोस्त को पुलिस थाने ले आई थी. पीछे पीछे लड़की भी आ गई और फिर थाने में पुलिस वालों से बदसलूकी करने लगी. थाने में लड़की के हंगामे की तस्वीर वहां मौजूद पुलिस वाले ने कैमरे में कैद कर ली. इस घटना की वीडियो वायरल हो गई है.

HYD girl hangama blur

बताया जा रहा है कि 19 साल की लड़की कोलकाता की रहने वाली है. लड़की का दोस्त हैदरनगर इलाके में रहता है. जहां पड़ोसी ने उसकी शिकायत पुलिस से की थी. लड़कों पर शराब पीकर बोतल घर में फेंकने और हंगामा करने का आरोप लगाकर शिकायत की गई थी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और आरोपी दो लडकों को थाने ले आई.

HYD girl hangama blur 1

इसके साथ ही लड़की और एक शख्स के साथ थाने पहुंच गयी. यहां लड़की ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस हंगामें में एक पुलिस वाले को चोट भी लगी है. बताया जा रहा है थाने का कंप्यूटर भी उसने तोड़ दिया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यहां देखें वीडियो:

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hyderabad : girl creates ruckus in police station
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017