मोदी देश के पीएम बन सकते हैं तो मैं क्यों नहींः आजम खान

By: | Last Updated: Wednesday, 16 December 2015 10:58 AM
I Am Fittest Person To Become PM: Azam Khan

कानपुर : अपने विवादित बोल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजावादी पार्टी के सीनियर नेता और यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान एक बार फिर अपने बयान को लेकर खबरों में हैं. आजम खान ने प्रधानमंत्री के लिए खुद को ‘सबसे बेहतर’ उम्मीदवार करार दिया है और प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जाहिर की.

आजम खान ने कहा, “अगर नरेंद्र मोदी इस्तीफे देते हैं और सारे सांसद मिलकर हमें पीएम चुनते हैं तो इससे अच्छा संदेश जाएगा. देश दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की करेगा.”

जब उनसे पूछा गया कि मुलायम सिंह खुद ही प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो आजम खान ने कहा कि जब वक़्त आएगा तो वे उनकी इस उम्मीदवारी का समर्थक करेंगे. आजम खान ने कहा, “जब वक़्त आएगा, मुलायम सिंह मेरे नाम का प्रस्ताव रखेंगे.”

आजम खान का कहना था कि जब मोदी देश के पीएम बन सकते हैं वे क्यों नहीं? आजम खान ने कहा, “मैं देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे लायक शख्स हूं. मैं देश का पीएम बनना चाहता हूं.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I Am Fittest Person To Become PM: Azam Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017