मैं शीला दीक्षित नहीं, PM मोदी को चैन से सोने नहीं दूंगा: केजरीवाल

By: | Last Updated: Monday, 19 October 2015 2:47 AM

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वे शीला दीक्षित नहीं है और पीएम को चैन से सोने नहीं देंगे.

 

इसके  साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली में हाल के दिनों में गैंगरेप की हुई घटनाओं पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़े किए.

 

इस सिलसिले में दिल्ली के एलजी नजीब जंग से मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा, “मैं शीला दीक्षित नहीं हूं. मैं पीएम को चैन से सोने नहीं दूंगा.”

 

केजरीवाल ने कहा कि आखिर मोदी ने रेप के पीड़ित परिवारों से मुलाकात क्यों नहीं की?

 

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सोमवार को अपनी कैबिनेट की बैठक बुलाई है, जिसमें ये फैसला किया जाएगा कि आखिर कैसे दिल्ली में सुरक्षा को और बेहतर की जा सकती है.

 

इससे पहले, केजरिवाल ने मोदी से दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के जिम्मे देने की मांग की थी. केजरीवाल ने कहा था, “एक साल के लिए दिल्ली पुलिस हमें दे दें और मैं बताता हूं कि कैसे समस्या खत्म होती है. अगर आप पूरी दिल्ली का पुलिस कंट्रोल नहीं दे सकते तो पूर्वी दिल्ली का दे दें. अगर कानून व्यवस्था ठीक नहीं हुई तो फिर वापस ले लेंगे.”

 

दिल्ली में रेप की घटनाओं पर अपनी लाचारी जताते हुए केजरीवाल ने कहा कि चूंकि दिल्ली पुलिस गृह मंत्रालय के अंदर है इसलिए उनकी सरकार कुछ नहीं कर सकती.

 

आपको बता दें कि बीते दो दिन में दिल्ली में रेप की दो घटनाएं सामने आई हैं. एक घटना में तो एक बच्ची को निशाना बनाया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I am not Sheila Dikshit, will not let you sleep peacefully: Kejriwal to Modi on Delhi rapes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017