अब वाड्रा ने खुद ही उठाया अपने VVIP होने पर सवाल

By: | Last Updated: Saturday, 12 September 2015 9:49 AM
I am not VIP, remove my name from no-frisking list: Robert Vadra

नई दिल्ली : अक्सर विवादों में रहने वाले प्रियंका गांधी के पति और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने अपने VVIP स्टेटस पर सवाल उठाए है. अपने फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने पूछा है कि एयरपोर्ट पर VVIP लिस्ट से उनका नाम क्यों नहीं हटाया जा रहा है. इससे पहले VVIP लिस्ट में उनके नाम को लेकर काफी बवाल मच चुका है.

पढ़ें : आज से रॉबर्ट वाड्रा को एयरपोर्ट पर मिलने वाली जांच छूट खत्म, आम नागरिक की तरह होगी चेकिंग

 

वाड्रा ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर लिखा है कि ‘संबंधित अधिकारियों को समझना होगा कि मैं वीवीआईपी या पीआईपी नहीं हूं. मुझे भारतीय नागरिक होने पर गर्व है. मैंने कई बार कहा कि मेरा नाम वीआईपी लिस्ट से हटा दें. क्या मुझे हर एयरपोर्ट पर जाकर अपना नाम मिटाने की खुद जरूरत है. या फिर ये बड़े स्तर पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश है.

 

पढ़ें : रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर किया मोदी सरकार पर हमला

 

मैं एक साधारण नागरिक हूं. इसलिए मेरे साथ वैसा ही व्यवहार करिए. या फिर सभी भारतीय नागरिकों का नाम आप वीवीआईपी लिस्ट में लिख दीजिए.’ रॉबर्ट वाड्रा ने ये भी कहा कि उन्हें किसी विशेषाधिकार की जरूरत नहीं है और ना ही उन्होंने इसे कभी इस्तेमाल किया है.

 पढ़ें : वाड्रा को जमीन बेचने वाला गिरफ्तार 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I am not VIP, remove my name from no-frisking list: Robert Vadra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017