असाधारण राष्ट्रपति होंगे कोविंद, बने रहेंगे गरीबों-दलितों की आवाज: पीएम मोदी

By: | Last Updated: Monday, 19 June 2017 6:30 PM
I am sure Shri Ram Nath Kovind will make an exceptional President says PM Modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि रामनाथ कोविन्द एक असाधारण राष्ट्रपति होंगे और गरीबों, दलितों और वंचितों के लिए लगातार एक मजबूत आवाज बने रहेंगे.

पीएम मोदी की यह टिप्पणी बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार के रूप में कोविन्द का नाम घोषित किए जाने के चंद घंटे बाद आई.

मोदी ने ट्वीट किया, ”मुझे पूरा विश्वास है कि श्री रामनाथ कोविन्द एक असाधारण राष्ट्रपति होंगे और गरीबों, दलितों और वंचितों के लिए लगातार एक मजबूत आवाज बने रहेंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि विधि क्षेत्र की उत्कृष्ट पृष्ठभूमि के साथ कोविन्द को संविधान की जानकारी और समझ से राष्ट्र को लाभ होगा.

प्रधानमंत्री ने एक और ट्वीट में कहा कि किसान पुत्र कोविन्द साधारण पृष्ठभमि से हैं. मोदी ने कहा, ”कोविन्द ने अपना जीवन जनसेवा के लिए समपर्ति किया और गरीबों और वंचितों के लिए काम किया.”

रामनाथ कोविन्द (71) कानपुर से ताल्लुक रखने वाले दलित नेता हैं. वह यूपी से दो बार राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के वकील के रूप में भी प्रैक्टिस की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I am sure Shri Ram Nath Kovind will make an exceptional President says PM Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017