I believe in destiny says Rahul Gandhi when questioned on marriage शादी से जुड़े सवाल पर बोले राहुल गांधी, 'भाग्य में विश्वास करता हूं, जब होगी, तब होगी'

शादी से जुड़े सवाल पर बोले राहुल गांधी, 'भाग्य में विश्वास करता हूं, जब होगी, तब होगी'

राहुल गांधी, पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के वार्षिक सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करने के बाद विभिन्न लोगों से बातचीत कर रहे थे.

By: | Updated: 26 Oct 2017 08:57 PM
I believe in destiny says Rahul Gandhi when questioned on marriage

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को अपनी शादी के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह ‘‘भाग्य में विश्वास करते हैं और वह जब होगी, तब होगी. ’’ राहुल ने बाक्सिंग में ओलंपिक पदक विजेता विजेन्दर सिंह की तरफ से पूछे गये एक सवाल के जवाब में यह बात कही. वह पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के वार्षिक सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करने के बाद विभिन्न लोगों से बातचीत कर रहे थे.


राहुल गांधी ने कहा कि वह व्यक्तिगत जीवन में खेल को बहुत महत्व देते हैं. वह रोज कम से कम एक घंटा कसरत करते हैं, दौड़ लगाते हैं और तैराकी करते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘पता नहीं आपने आइ कीडो का नाम सुना है कि नहीं, मैं उसमें ब्लेक बेल्ट हूं.’’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इसकी सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं करते. हालांकि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी स्पष्ट किया कि वह पिछले तीन चार महीने से कसरत आदि नहीं कर पा रहे हैं. नहीं तो वह रोज किसी न किसी खेल में भाग लेते हैं.


विजेन्दर ने उनसे शादी के अलावा यह भी सवाल किया था कि यदि वह प्रधानमंत्री बने तो खेल विकास के बारे में उनका रूख क्या रहेगा? उन्होंने विजेन्दर के इस सुझाव को मान लिया कि खेल आदि में भाग लेते हुए वह अपने वीडियो सोशल साइटों पर डलवायेंगे ताकि लोगों का खेलों के प्रति आकर्षण बढ़े. राहुल गांधी की उम्र 47 साल है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: I believe in destiny says Rahul Gandhi when questioned on marriage
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक बार में तीन तलाक देने पर होगी जेल, मोदी सरकार ने विधेयक को दी मंजूरी, संसद में होगा पेश