शीना हत्याकांड: मिखाइल ने भी जताया जान का खतरा, कहा- हैं कई सबूत

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 7:41 AM
I felt threatened: Mikhail Bora on Sheena Bora murder case

शीना के भाई मिखाइल बोरा ने साफ तौर पर किसी पर उंगली तो नहीं उठाई लेकिन अपनी बहन की हत्या के केस में इंसाफ किए जाने की मांग की है.

नई दिल्ली: इंद्राणी मुखर्जी के गुवाहाटी में रह रहे बेटे मिखाइल वोरा ने अपनी जान का खतरा बताया है. बहन शीना की मौत से स्तब्ध मिखाइल ने यह भी कहा है कि उसके पास कई सबूत हैं और वह इन्हें पुलिस को सौंपेगा. मिखाइल ने स्वीकार किया कि उनके परिवार में प्रॉपर्टी का विवाद है और इसमें उसकी जान जा सकती है. इस बीच आज दोपहर बाद मुंबई पुलिस गुवाहाटी पहुंची है. यहां वह मिखाइल से पूछताछ करेगी.

 

मिखाइल के अनुसार, पिछले तीन वर्षों में उसने कई बार इंद्राणी से शीना के बारे में पूछने की कोशिश की, लेकिन उसे बताया गया कि उसे लंदन भेज दिया गया है. जब उसने उससे संपर्क करने के लिए पता मांगा, तो इंद्रणी ने कथित तौर पर उसे निजी मामलों में दखल नहीं देने की चेतावनी दी.

 इंद्राणी उसके फोन भी काट देती थी और खर्च के लिए पैसे न भेजने की धमकियां देती थी. पिछले वर्ष इंद्राणी अपने माता-पिता से मिलने गुवाहाटी आई थी. वह अपने बूढ़े माता-पिता को वृद्धाश्रम में रखना चाहती थी. लेकिन मिखाइल के विरोध के कारण वह ऐसा नहीं कर सकी.

 

मिखाइल का कहना है कि इंद्राणी हमेशा झूठ बोलती है. उसने कहा कि बड़े होने के बाद उसने कभी अपनी मां को नहीं देखा. हाई स्कूल की परीक्षा पास करने के बाद आर्थिक दिक्कतों के चलते वह अपनी बहन के साथ मां को खोजने मुंबई गया. मां के साथ कुछ दिन रहने के बाद वह गुवाहाटी लौट गया, लेकिन शीना वहीं रह गई.

 

मिखाइल ने कहा कि मुंबई पुलिस यदि मुझसे कुछ पूछना चाहती है तो उसे मेरे आवास पर आना चाहिए. मैं कही और नहीं जा सकता हूं, क्योंकि मुझे अपने दादा-दादी की देखभाल करनी होती है. वे बीमार हैं और स्वयं कुछ नहीं कर पाते हैं. उन्होंने कहा कि यदि उनके लिए पुलिस और सरकार पूर्णकालिक नर्स की व्यवस्था कर दे तो वह कहीं भी पूछताछ के लिए जाने को तैयार हैं.

 

यह भी पढ़ें :

 

मां, बेटी और मर्डर मिस्ट्री: आज आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ 

 

IN DEPTH: इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी की पूरी कहानी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I felt threatened: Mikhail Bora on Sheena Bora murder case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017