यूपीए सरकार में पूर्व मंत्री रह चुकीं परनीत कौर ने कहा- मेरा विदेश में कोई खाता नहीं

By: | Last Updated: Monday, 27 October 2014 1:03 PM
i have no account in foreign: Preneet Kaur

नई दिल्ली : पूर्व मंत्री परनीत कौर ने आज कहा है कि उनको विदेश में कोई खाता नहीं है. यूपीए सरकार में मंत्री रहीं परनीत कौर ने काले धन पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि उनके नाम से विदेश में कोई खाता नहीं है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर पटियाला से कांग्रेस की सांसद भी रह चुकी हैं और यूपीए सरकार में विदेश राज्य मंत्री थीं.

 

आपको बता दें कि एनडीटीवी ने भी सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि कालेधन के मामले में सरकार जिन लोगों के खातों की जांच कर रही है उसमें यूपीए सरकार में शामिल एक राज्यमंत्री, महाराष्ट्र के राजनीतिक घराने के दो सदस्य और यूपी के एक पूर्व सांसद हैं.

 

कालेधन पर केजरीवाल का दावा: मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी के हैं खाते, पूरे 15 के नाम गिनाए

 

 सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिए तीन काले धन वालों के नाम, प्रदीप बर्मन, पंकज लोढिया, राधा टिम्ब्लू के नामों का खुलासा 

उधर सिर्फ तीन कालेधन वालों का नाम बताने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी सफाई दी है . उन्होंने कहा है कि सिर्फ उन्हीं लोगों के नाम बताए जाएंगे जिन्होंने गैरकानूनी तरीके से विदेशों में खाता खोला है.

 

सरकार ने तीन लोगों के नाम बताने के साथ सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि वह जल्द ही कुछ औऱ नामों का खुलासा करेगी लेकिन सरकार के लिए बड़ी समस्या ये है कि विपक्ष के साथ साथ खुद बीजेपी के ही नेता सुब्रमण्यम स्वामी इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमला कर रहे हैं .

 

कालेधन के मुद्दे पर सरकार ने अपने हलफनामे में केवल तीन नामों का खुलासा किया है. सरकार के इस कदम के बाद बीजेपी के ही नेता सुब्रमण्यम स्वामी सरकार की नीति और नीयत पर सवाल उठा रहे हैं .

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i have no account in foreign: Preneet Kaur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017