साध्वी से प्यार करता हूं, बस इसे कोई लव जिहाद ना कहे: आजम खान

By: | Last Updated: Sunday, 13 March 2016 10:10 AM
I LOVE SADHVI PRACHI, DONT CALL IT LOVE JIHAD

नई दिल्ली: यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. आजम खान ने शनिवार को आगरा में एक सवाल के जवाब में कहा, साध्वी प्राची से प्यार करता हूं लेकिन इसको बस लव जेहाद का नाम ना दिया जाए.

आजम खान ने कहा, ”मैं तो उनसे प्यार करता हूं बस वो कहीं इसे लव जिहाद का नाम ना दे दें. मैं तो ये भी कहता हूं ये जितने कुंवारे कुवारियं हैं इनकी शादी करवाओ तभी इन लोगों फ्रस्टेशन खत्म होगा.”

आजम खान के इस बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है. बीजेपी की तरफ से महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आजम खान को जवाब दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने आजम का मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है.

विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ”साध्वी प्राची से प्यार करने की बात कहने वाले आज़म खान, मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं. आज़म खान जैसे लोग शायद अपनी माँ-बेटी के लिए भी ऐसी बात सोच सकते हैं.”

आजम खान ने जेएनयू मुद्दे पर बोलते आजम खान ने कहा, ”कन्हैया पकड़ा गया है. अब कंस को पकड़ना है, तभी समस्या का समाधान होगा.”

जब उनसे खुद को डिप्टी सीएम बनाने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम क्यूं बनूंगा? आजम खान ने कहा, “मैं चाय नहीं बेचता या मैं मुसलमान हूं. जब मुसलमान राष्ट्रपति बन सकता है तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं. अगर मुझे पीएम बनाओ तो मैं चाय भी बेच सकता हूं.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I LOVE SADHVI PRACHI, DONT CALL IT LOVE JIHAD
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: azam khan rss sadhvi prachi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017