I was true with the quality of evidence-Ranjit Sinha।सबूतों के आकलन में मैं सही था :पूर्व सीबीआई डायरेक्टर रंजीत सिन्हा

2जी की जांच करने वाले पूर्व CBI डायरेक्टर सिन्हा बोले,- सबूतों के आकलन में मैं सही था

सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा ने कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में आया फैसला उनके दृष्टिकोण का समर्थन करता है. उन्होंने मामले में पेश सबूतों की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे

By: | Updated: 22 Dec 2017 09:51 AM
I was true with the quality of evidence-Ranjit Sinha
नयी दिल्ली: सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा ने कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में आया फैसला उनके दृष्टिकोण का समर्थन करता है. उन्होंने मामले में पेश सबूतों की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे. एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि सिन्हा के सीबीआई प्रमुख का पदभार संभालने के पहले मामले में आरोपपत्र दाखिल किया गया था.

सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने कहा, "मैं नैतिक रूप से आश्वस्त हुआ कि सबूत के अपने आकलन में मैं सही था." बहरहाल, सीबीआई के पूर्व निदेशक ए पी सिंह , जिनके कार्यकाल में एजेंसी ने प्राथमिकी दर्ज की और आरोपपत्र दाखिल किया, ने जांच अधिकारियों का समर्थन करते हुए कहा कि वे उत्कृष्ट थे.

सिंह ने अदालती घटनाक्रम पर टिप्पणी से इंकार करते हुए जांच वाले हिस्से तक खुद को सीमित रखा. उन्होंने एनडीटीवी को एक साक्षात्कार में कहा, "दो कंपनियां - स्वान टेलीकॉम और यूनिटेक थी और हमारी जांच ने दिखाया कि इन दो कंपनियों की तरफदारी की कोशिश हुई."

मालूम हो कि 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले की सुनवाई कर रही एक विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और द्रमुक नेता कनिमोझी दोनों को इस मामले में बरी कर दिया. अदालत ने इस मामले में अन्य 15 आरोपियों और तीन कंपनियों को भी बरी कर दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: I was true with the quality of evidence-Ranjit Sinha
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीजेपी से गठबंधन पर AIADMK का बड़ा एलान, रिश्ता कोई तोड़ नहीं सकता