'स्वच्छ भारत' का एंबेसडर बन खुशी होगी: आमिर

By: | Last Updated: Thursday, 2 October 2014 7:53 AM

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान ने गुरुवार को कहा कि उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेसडर बन कर खुशी होगी और उन्होंने लोगों से इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की.

 

आमिर ने कहा, “अगर मुझे यह जिम्मेदारी दी जाती है, तो मुझे खुशी होगी.” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वच्छता की शपथ दिलाने के दौरान आमिर राजपथ पर मौजूद थे. उन्होंने कहा, “अगर यहां साफ-सफाई होगी, कई समस्या सुलझ जाएगी. लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा, जलाशय खुद ब खुद साफ हो जाएंगे. इसलिए मैं लोगों से, प्रत्येक भारतीय से इसमें सहयोग करने की अपील करता हूं.”

 

उन्होंने कहा, “यह बेहद अच्छी बात है कि प्रधानमंत्री इसके साथ आगे आए हैं. हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से पहले स्वच्छ भारत के सपने को पूरा किया जाए.” आमिर ने कहा कि वह अपने घर की सफाई खुद करते हैं और उनके कार्यालय में बिल्कुल गंदगी नहीं रहती.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i would be happy to become abbesdor of swachchh bharat abhiyan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amir Khan swachchhta abhiyan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017