मोदी सरकार के एक साल की सफलता की कहानियां जुटा रहा सूचना प्रसारण मंत्रालय

By: | Last Updated: Saturday, 25 April 2015 3:50 AM
I&B min gathering success stories in one year of Modi govt

फाइल फोटो

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार 25 मई को अपना एक साल पूरा करने वाली है और ऐसे में सूचना और प्रसारण मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने जमीन पर बदलाव लाने वाली योजनाओं पर सूचना और सफलता की कहानियों को जुटाने के तरीकों पर चर्चा की.

 

अधिकारियों ने कहा कि सूचना और प्रसारण सचिव बिमल जुल्का की अध्यक्षता में हुई बैठक में अनेक मंत्रालयों के संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारी उपस्थित थे. इसका आयोजन प्रेस सूचना कार्यालय के महानिदेशक फ्रेंक नोरोन्हा ने किया था.

 

अधिकारियों ने बताया कि बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि जमीन पर बदलाव लाने वाली योजनाओं की सफलता की गाथाओं और सूचना कैसे जुटाई जाए. उन्होंने कहा कि यह बैठक इससे पहले प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव द्वारा बुलाई गयी बैठक की अगली कड़ी है.

 

अधिकारियों ने कहा कि सरकार के उन कार्यों पर सूचना एकत्रित करने पर ध्यान दिया गया जिनसे जनता को और खासतौर पर गरीबों को मदद मिली है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I&B min gathering success stories in one year of Modi govt
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: i&b ministry Narendra Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017