If Congress asks for support then we will campaign for him in Madhya Pradesh: Hardik Patel । कांग्रेस समर्थन मांगे तो मध्यप्रदेश में उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा: हार्दिक पटेल

कांग्रेस समर्थन मांगे तो मध्यप्रदेश में उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा: हार्दिक पटेल

हार्दिक ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, कांग्रेस को अब तक मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर देना चाहिए था.

By: | Updated: 08 Apr 2018 11:23 PM
If Congress asks for support then we will campaign for him in Madhya Pradesh: Hardik Patel

मध्यप्रदेश: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस यदि उनसे समर्थन मांगती है तो वह मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को हराने के लिए उसके लिए चुनाव प्रचार करेंगे. एमपी के रायसेन जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर बेगमगंज में हार्दिक ने मीडिया से कहा, "मैं यहां पर पिछड़े वर्ग के कार्यक्रम में आया हूं. लेकिन यदि काँग्रेस समर्थन मांगेगी तो मैं मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भी उसके लिए काम करूंगा."


उन्होंने कहा कि गुजरात की युवा त्रिमूर्ति यानी कि हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर गुजरात की तरह ही मध्यप्रदेश में भी बीजेपी के खिलाफ और कांग्रेस के पक्ष में विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए तैयार हैं. हार्दिक ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, कांग्रेस को अब तक मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर देना चाहिए था.


हार्दिक ने नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया और बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह धनबल और बाहुबल से चुनाव जीतना चाहेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी इसमें सफल नहीं होगी क्योंकि देश की जनता अब उनके इरादों को अच्छी तरह से समझ चुकी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: If Congress asks for support then we will campaign for him in Madhya Pradesh: Hardik Patel
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पश्चिम बंगाल में आधार मजबूत करने के लिए असीमानंद की मदद ले सकती है बीजेपी