अगर डी राजा देशभक्त हैं तो अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दें: बीजेपी

By: | Last Updated: Sunday, 21 February 2016 6:12 PM
If he’s a patriot, D Raja should demand communists shoot, kill his daughter: BJP leader

कोयंबटूर: बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने कहा है कि सीपीआई नेता डी राजा को अपनी बेटी को जेएनयू के प्रदर्शन में हिस्सा लेने के एवज़ में उसे मौत के घाट उतार देना चाहिए.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ने कोयंबटूर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “अगर मेरे बच्चे इस तरह के राष्ट्र विरोधी प्रदर्शन में शामिल होते तो देश से अपना देशप्रेम साबित करने के लिए मैं ऐसा ही करता.”

बीजेपी नेता ने पूछा, “अगर कम्यूनिस्ट इस देश से प्यार करते हैं, तो वे देश विरोधी आयोजन का हिस्सा होते?”

उन्होंने आगे कहा, “जिसने भी जेएनयू के उस कार्यक्रम में हिस्सा लिया, वे सभी राष्ट्र विरोधी हैं. वे राहुल (गांधी) हों, (डी) राजा हो, (सिताराम) येचुरी हो, ये सभी राष्ट्र विरोधी हैं.”

एच राजा ने कहा, “मैं सभी देशद्रोहियों का पर्दाफाश करूंगा. देश में एक बड़ी वैचारिक लड़ाई लड़ी जा रही है, ताकि पता चल सके कि कौन देशभक्त है और कौन देशद्रोही है.”

उन्होंने कहा, “अगर आप इस देश में रहना चाहते हैं तो आपको वंदेमातरम् कहना होगा या देश छोड़ना होगा.”

एच राजा ने कहा कि शैक्षणिक संस्थान राष्ट्र विरोधियों का अड्डा बन गए हैं और यहां से उन्हें बाहर निकाल फेंकना चाहिए. जेएनयू आईएस और नक्लियों का अड्डा बन गया है.

आपको बता दें कि जेएनयू मामले में डी राजा की बेटी अपरजिता भी सवालों के घेरे में हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If he’s a patriot, D Raja should demand communists shoot, kill his daughter: BJP leader
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017