अगर जंगल राज-2 आता है, तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा- मोदी

By: | Last Updated: Sunday, 9 August 2015 10:14 AM
If Jungle Raj Part 2 Comes, Everything Will be Ruined: Modi

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के गया में पार्टी के परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा और जनता से अपील की कि वे जंगल राज-2 को नहीं आने दें और एनडीए के नेतृत्व में सरकार बनाएं.

 

बिहार में अक्टूबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं.

 

मोदी ने कहा,”अगर बिहार में जंगल राज-2 आता है तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा.” पीएम ने कहा, ”आप बीते 25 साल से अहंकार और उत्पीड़न को सह रहे हैं. क्या आप चाहते हैं कि यही सरकार अगले पांच साल तक रहे.”

 

पीएम ने कहा, ”ये चुनाव आपके लिए मौका है कि आप अपने ऊपर जारी जंगल राज को खत्म कर दें. अगर आप जंगल राज-2 को आने देते हैं तो ये आप पर और मुसीबतें लाएंगे.”

 

जंगल राज  का जिक्र करते वक़्त मोदी ने अपने भाषण में लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर निशाना साधा और चारा घोटाले में उनके जेल जाने का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ”क्या कोई जेल में अच्छी बात सीखता है? जंगल राज-1 में जेल का अनुभव नहीं था. जंगल राज-2 में जेल का भी अनुभव होगा.”

 

मोदी ने मुजफ्फरपुर की रैली में आरजेडी पर हमला करते वक़्त ‘रोजाना जंगल राज का डर’ का नारा दिया था जो कामयाब भी हुआ था. एक बार फिर उन्होंने गया की रैली में उसे नारे को दोहराया.

WATCH FULL: बिहार में जंगलराज पार्ट टू के साथ जेल और जहर का डर- पीएम मोदी 

मोदी ने कहा कि बिहार को बीमारू राज्य से बाहर निकाल है. इसके साथ ही बोध गया को दुनिया में बेहतर बनाएंगे. पीएम का कहना था कि नीतीश ने बिलजी वादा करके जनता को ठगा है. उनका कहना था कि युवाओं को रोजगार, बेहतर उद्योग और बेहतर शिक्षा देंगे.

 

JDU का मतलब?

 

नीतीश की पार्टी JDU का मज़ाक उड़ाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पार्टी का नया नाम ‘जनता का दमन और उत्पीड़न’ बताया.

 

मोदी ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी ने जानबुझकर राज्य को पिछड़ा रखा है और सरकार विकास के किसी काम की इजाजत नहीं दे रही है.

 

मोदी ने कहा कि यहां गंगा बहती है, लेकिन उल्टा लोटा के साथ कैसे उसमें पानी भर सकते हैं.

 

मोदी ने कहा, ”दिल्ली से विकास की गंगा बह रही है, लेकिन  यहां की सरकार कुछ भी नहीं कर रही है.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If Jungle Raj Part 2 Comes, Everything Will be Ruined: Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017