जरूरत पड़ी तो राम मंदिर के लिए संसद से बना सकते हैं कानून: कलराज मिश्र

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 7:32 PM
If need will pass law to build Ram temple: Kalraj Mishra

इलाहाबाद: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री कलराज मिश्र ने अहम बयान दिया है. कलराज ने कहा है कि ज़रुरत पड़ेगी तो संसद से क़ानून बनाकर मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ किया जाएगा.

कलराज मिश्र कहा है कि बीजेपी ने आम सहमति, अदालत के फैसले या संसद से क़ानून बनाकर अयोध्या में मंदिर निर्माण का वायदा किया था. बीजेपी आज भी अपने इस वायदे पर कायम है.

आपको बता दें कि कलराज मिश्र का ये बयान ऐसे समय पर आया है जब इसी हफ्ते वीएचपी ने मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार को चेतावनी दी थी. इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में विश्व हिन्दू परिषद की धर्म संसद में मोदी सरकार से संसद का संयुक्त सत्र बुलाकर मंदिर निर्माण मुद्दे पर क़ानून बनाए जाने की मांग की गई थी.

कलराज मिश्र ने कहा है कि बीजेपी इस पर गंभीरता से विचार कर रहा है.

आपको बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हैं, ऐसे में राम मंदिर निर्माण के बयान को इस कसौटी पर भी परखा जाना चाहिए. जब-जब चुनाव के दिन करीब आते हैं, बीजेपी और उनके समर्थ गुटों की तरफ से ऐसे बयानों की भरमार लग जाती है ताकि समाज में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण हो और कुलमिलाकर बीजेपी की झोली में ज्यादा से ज्यादा वोट पड़े.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If need will pass law to build Ram temple: Kalraj Mishra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017