If opposition is united, Modi can lose in Varanasi in 2019: Rahul Gandhi । विपक्ष एकजुटता हो तो 2019 में मोदी भी बनारस में हार सकते हैं: राहुल गांधी

विपक्ष एकजुट हो तो 2019 में मोदी भी बनारस में हार सकते हैं: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने मीडिया से कहा, "क्योंकि दो चीजें है, विपक्षी एकता खास स्तर तक हो जाए तो चुनाव जीतना असंभव हो जाएगा. अभी विपक्षी एकजुट एक बिंदु तक पहुंची है. यह सामान्य है."

By: | Updated: 08 Apr 2018 08:18 PM
If opposition is united, Modi can lose in Varanasi in 2019: Rahul Gandhi

बेंगलुरू: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि विपक्षी एकजुट हो तो बीजेपी 2019 का चुनाव नहीं जीत पाएगी और उनके खिलाफ अगर सपा और बसपा एकजुट हो गई तो पीएम मोदी भी बनारस से अपनी सीट हार सकते हैं. कई निजी, क्षेत्रीय आंकाक्षाओं के बावजूद गठबंधन बनाने और इसे संभालने के प्रति गांधी ने भरोसा जताया.


"दलित आक्रोश" पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "साफ कहूं तो मुझे नहीं लग रहा कि बीजेपी अगला चुनाव जीतेगी." राहुल गांधी ने मीडिया से कहा, "क्योंकि दो चीजें है, विपक्षी एकता खास स्तर तक हो जाए तो चुनाव जीतना असंभव हो जाएगा. अभी विपक्षी एकजुटता एक बिंदु तक पहुंची है. यह सामान्य है."


हर एक दल और उनके नेताओं की अलग अलग आकांक्षाओं के बीच विपक्षी एकजुट बनाने की कोशिश को लेकर सवाल पर राहुल ने विश्वास जताया कि इसका समाधान हो जाएगा. फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अगर उनकी पार्टी केंद्र में सत्ता में आई तो वह कनार्टक से सीखेगी कि किस तरह सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया जाता है.


कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने के कारण राहुल गांधी कर्नाटक की यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने सफाई कर्मचारियों से बात भी की. मेयर आर संपत राय और सीएम सिद्धरमैया ने राहुल गांधी से कहा कि सफाई कर्मचारियों का वेतन 7500 से बढ़ाकर 18000 रूपये कर दिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: If opposition is united, Modi can lose in Varanasi in 2019: Rahul Gandhi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कैश किल्लत: बिहार, गुजरात और MP के एटीएम में अब भी नहीं हैं पैसे, लोगों के हाथ खाली