'बाबरी मस्जिद के लिए भी पत्थर मंगाकर तराशेंगे'

By: | Last Updated: Thursday, 24 December 2015 9:11 PM
If preparations for Ram mandir are on then stones for Babri Masjid will be chiseled too

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर के लिए आए पत्थरों को तराशने पर विवाद और बढ़ गया है . अब बाबरी मस्जिद केस से जुड़े याचिकाकर्ता ने ये कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है कि मंदिर के लिए अगर पत्थर आएगा तो मस्जिद के लिए भी पत्थर मंगाकर तराशेंगे .

 

 

बाबरी मस्जिद के इस मॉडल को बारावफात के मौके पर अयोध्या की सड़कों पर प्रदर्शित किया गया है . मस्जिद के इस मॉडल के जरिए मंदिर-मस्जिद विवाद को हवा देने की कोशिश शुरू हो गई है . दूसरी ओर बाबरी मस्जिद के एक पक्षकार ने तो ये कहकर विवाद को और बढ़ा दिया है कि अगर राम मंदिर के लिए पत्थर आएगा तो बाबरी मस्जिद के लिए भी पत्थर आएगा और उसे तराशा जाएगा .

babri masjid

दरअसल 20 दिसंबर को राम मंदिर के लिए पत्थरों की नई खेप पुहंची थी, जिनकी राम मंदिर न्यास परिषद् के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने पूजा भी की थी . इसी के बाद से राम जन्मभूमि का मसला गरमाया हुआ है . बाबरी मस्जिद के लिए पत्थरों को मंगाने के बयान ने अयोध्या के साधु-संतो को नाराज कर दिया है .

 

दूसरी ओर रामजन्म भूमि विवाद में अखिलेश सरकार के दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री ओमपाल नेहरा ने पार्टी लाइन से हटकर मुस्लिमों से अयोध्या और मथुरा में मंदिर बनवाने की अपील की .

 

रामजन्म भूमि विवाद फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है . माना जा रहा है कि अयोध्या मामले की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट में अभी काफी समय लग सकता है . राम मंदिर के पक्षकार ने सुप्रीम कोर्ट से इस केस की जल्द से जल्द सुनवाई की अपील की है .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If preparations for Ram mandir are on then stones for Babri Masjid will be chiseled too
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: babri masjid Ram Mandir
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017