बीजेपी नेता साध्वी प्राची की हत्या कर देनी चाहिए- सपा नेता माविया अली

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 6:42 AM

सहारनपुर: दिल्ली से सटे दादरी के बिसाड़ा गांव में गोमांस की अफवाह पर मोहम्मद अखलाक की हत्या का मामला धीरे-धीरे शांत हो रहा था कि अब इस आग में घी डालने का काम किया है एसपी नेता माविया अली के विवादित बयान ने. देवबन्द से सपा के नेता और नगरपालिका चेयरमैन माविया अली ने बीजेपी नेता साध्वी प्राची की हत्या को जायज़ ठहराया है.

 

इसके साथ ही माविया अली ने अखलाक की हत्या को सुनियोजित आतंकवादी घटना करार दिया और इसके दोषियों को मुंबई हमलों के आतंकी याकूब मेमन की तरह फांसी पर लटकाए जाने की मांग की.

 

पत्रकारों ने जब पूछा कि साध्वी प्राची के बयान पर उनका क्या कहना है तो माविया अली ने कहा, “जो लोग एक गाय के काटने पर किसी के मारने की बात करते हैं, ऐसे लोगों का जिंदा रहना ठीक नहीं है. ऐसे लोगों का कत्ल होना चाहिए. फांसी दे देनी चाहिए, ताकि देश का भाईचारा बना रहे.”

 

आपको बता दें कि साध्वी प्राची ने दादरी कांड को जायज़ ठहराया था और कहा था कि गोमांस खाने वालों की हत्या सही है.

 

सपा नेता ने कहा है कि दादरी कांड आरएसएस और बीजेपी के लोगों के षडयंत्र का नतीजा है. उन्होंने दादरी हत्याकांड को महज़ एक हादसा बताने वाले मोदी के मंत्री महेश शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह गो माता से इतना ही प्रेम करते हैं तो उन्हें अपने प्रधानमंत्री से कहकर देश के उन छह राज्यों पर परमाणु बम फेंकवा देना चाहिए जहां पर गाय काटने पर बैन नहीं है.

 

माविया अली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेताते हुए कहा कि वह आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल जैसे आतंकवादी संगठनों पर लगाम कसे क्योंकि देश का इतिहास गवाह है कि जिस भी प्रधानमंत्री ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया वह उन्हीं आतंकवादियों का शिकार बना है, जिसका उदाहरण इंदिरा गांधी और राजीव गांधी हत्याकांड है.

 

आपको बता दें कि बीते रविवार की रात में दादरी के बिसाडा गांव में मोहम्मद अखलाक को इस अफवाह के बाद हिंदुओं की भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया कि उसके घर में गोमांस पका हुआ है. अखलाक के घर गोमांस होने की अफवाह गांव के मंदिर के लाउडस्पीकर से फैलाई गई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If Sadhvi Prachi would be murdered, it would be justified: Mavia Ali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017