सीएम केजरीवाल को मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाने से गुस्सा हैं तो पार्टी को दें चंदा: ‘आप’-If you are angry with not calling CM Kejriwal in Metro inauguration then donate to the party: 'AAP'

सीएम केजरीवाल को मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाने से गुस्सा हैं तो पार्टी को दें चंदा: आप

“दिल्ली के मुख्यमंत्री को मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के लिए नहीं बुलाया गया. अगर आप गुस्सा हैं तो चंदा दें.”

By: | Updated: 28 Dec 2017 02:53 PM
If you are angry with not calling CM Kejriwal in Metro inauguration then donate to the party: ‘AAP’

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को उन लोगों से चंदा देने की अपील की जो दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाए जाने से “गुस्सा” हैं.


पार्टी के फेसबुक पेज पर डाले गए एक पोस्ट में कहा गया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री को मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के लिए नहीं बुलाया गया. अगर आप गुस्सा हैं तो चंदा दें.” उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली के लोगों का “अपमान” बताया.


यूपी के नोएडा के बोटेनिकल गार्डन से दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी मंदिर को जोड़ने वाली मेजेंटा लाइन का उद्घाटन 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में किया था. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में दिल्ली सरकार की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी के बावजूद केजरीवाल को इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: If you are angry with not calling CM Kejriwal in Metro inauguration then donate to the party: ‘AAP’
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिशन 2019: पीएम मोदी और योगी का 3C प्लान