मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं, मुझे विलेन बनाया जा रहा है- विजय माल्या

By: | Last Updated: Sunday, 13 March 2016 3:58 PM
I’m an Indian to the core, don’t make me the villain: Vijay Mallya

नई दिल्ली : बैंकों के हज़ारों करोड़ रुपए लेकर विदेश चले गए उद्योगपति और किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या ने संडे गार्जियन अखबार को इंटरव्यू दिया है और कहा कि उनके अभी भारत लौटने का सही वक्त नहीं है.

संडे गार्जियन को दिए इंटरव्यू में विजय माल्या ने कहा, “मैंने अपने एक दोस्त के साथ एक निजी दौरे के लिए दिल्ली से निकला हूं, ये कतई तौर पर बिजनेस दौरा नहीं है. बीते एक साल से मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस है, लेकिन मैं देश छोड़कर नहीं भागा.”

आपको बता दें कि 9000 करोड़ के कर्जदार विजय माल्या 2 मार्च को भारत के भाग निकले थे और तब से चंद ट्वीट के अलावा चुप्पी साधे हुए थे. अब उन्होंने संडे गार्जियन को दिए इंटरव्यू में खुद को बेकसूर करार देते हुए कहा, “मैंने कुछ भी ग़लत नहीं किया है. मैं नहीं चाहता के मेरे बारे में कोई कुछ कहे. मुझे विलेन बनाया जा रहा है. मैं छिपने के लिए मजबूर किया गया हूं, जो मुझे बीमार बना सकता है.”

लिकर बैरन ने आगे कहा, ” मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं. यकीनन मैं वापस आना चाहता हूं, लेकिन मैं नहीं जानता कि कब मुझे अपनी बात रखने का सही मौका मिलेगा. लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि एक दिन वापस आऊंगा. भारत ने मुझे सब कुछ दिया है. इसने ही मुझे विजय माल्या बनाया है.”

विजय माल्या ने अपने लोन को सही ठहराते हुए कहा कि कारोबार एक खतरा है और बैंक ने उस खतरे को भांपने के बाद ही लोन दिया था. लोन देने का फैसला बैंक का था, हमारा नहीं था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I’m an Indian to the core, don’t make me the villain: Vijay Mallya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017