राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, कहा- 2019 में अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे राहुल और सोनिया

राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, कहा- 2019 में अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे राहुल और सोनिया

अनिल बलूनी ने कहा कि राहुल गांधी को मोदी के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए और उन्हें 2019 में अपने तथा सोनिया गांधी के चुनावी भविष्य की चिंता करनी चाहिए.

By: | Updated: 09 Apr 2018 06:57 AM
In 2019 Rahul and Sonia Will Lose Their Lok Sabha Seats says BJP

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से हारने के राहुल गांधी के दावे पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी मां सोनिया गांधी उनके प्रति लोगों की बढती ‘‘निराशा’’ के कारण अपनी अपनी सीटों से हारेंगे.


बीजेपी के नवनियुक्त राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि राहुल गांधी को मोदी के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए और उन्हें 2019 में अपने तथा सोनिया गांधी के चुनावी भविष्य की चिंता करनी चाहिए.


उन्होंने कहा , ‘‘ आज की परिस्थितियों को देखते हुए राहुल और उनकी मां सोनिया गांधी अपनी अपनी सीटों अमेठी और रायबरेली से हारेंगे. उन्होंने अपने क्षेत्रों के लिए कुछ नहीं किया और उनके प्रति लोगों की निराशा बढती जा रही है. ’’


क्या कहा था राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी और उनके खिलाफ अगर सपा और बसपा एकजुट हो गई तो मोदी भी बनारस से अपनी सीट हार सकते हैं. राहुल गांघी आज दलितों के समर्थन में राजघाट पर एक दिन का उपवास करने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: In 2019 Rahul and Sonia Will Lose Their Lok Sabha Seats says BJP
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story A To Z: क्या है महाभियोग और जज को कैसे पद से हटाया जा सकता है?