In a fresh jibe on the BJP, Shiv Sena connects GST rates reduction to Gujarat Election - गुजरात चुनाव की वजह से घटाए गए GST के रेट, चुनाव बाद बढ़ा दिए जाएंगे: शिवसेना

गुजरात चुनाव की वजह से घटाए गए GST के रेट, चुनाव बाद बढ़ा दिए जाएंगे: शिवसेना

ताज़ा हमले में जीएसटी को गुजरात चुनाव से जोड़ने वाली शिवसेना का कहना है कि एक बार चुनाव हो जाने के बाद सरकार इसे फिर से बढ़ा देगी.

By: | Updated: 13 Nov 2017 09:53 AM
In a fresh jibe on the BJP, Shiv Sena connects GST rates reduction to Gujarat Election

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार चला रही गठबंधन एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) का हिस्सा शिवसेना ने एक बार फिर अपनी सहियोगी पार्टी बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) पर हमला किया है. पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हमले का सिलसिला जारी रखते हुए बीजेपी को इस बार जीएसटी के मुद्दे पर घेरा है. उन्होंने कहा है कि गुजरात चुनाव की वजह से जीएसटी की दरों में बदलाव किया गया है.


बताते चलें कि महाराष्ट्र समेत केंद्र तक में गठबंधन सरकार का हिस्सा होने के बावजूद अपनी कम होती ताकत से बेचैन शिवसेना मोदी सरकार पर निशाने का कोई मौका नहीं चूकती. ताज़ा हमले में जीएसटी को गुजरात चुनाव से जोड़ने वाली शिवसेना का कहना है कि एक बार फिर चुनाव हो जाने के बाद सरकार इसे बढ़ा देगी.


दरअसल, जीएसटी को लेकर सरकार पर भारी दबाव था. कारोबारी और आम जनता नाराज़ थी, विपक्ष इस मुद्दे को जोर शोर से उठा रहा था, जिसे दबाव में आकर सरकार को जीएसटी की दरों में भारी बदलाव करना पड़ा. इससे जुड़े फैसले में दो तिहाई आइटमों को सरकार ने 28 फीसदी की कैटगरी से निकालकर 18 फीसदी की कैटगरी में डाल दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: In a fresh jibe on the BJP, Shiv Sena connects GST rates reduction to Gujarat Election
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री