बुंदेलखंड में किसानों का दर्द साझा करते हुए मोदी-मुलायम पर बरसे राहुल

By: | Last Updated: Saturday, 23 January 2016 5:01 PM
In Bundelkhand, Rahul Gandhi Attacks PM Modi

महोबा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर बुंदेलखंड पहुंचे. यहां किसानों का दर्द साझा करते हुए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर जमकर बरसे. सूपा खेल मैदान से लाड़पुर तक आठ किलोमीटर की पदयात्रा शुरू करने से पहले राहुल ने सूपा में चौपाल लगाई. उन्होंने कहा, “बुंदेलखंड में किसान कराह रहे हैं, लेकिन मोदी और मुलायम इनकी चिंता नहीं है.”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “हमारी पार्टी हमेशा किसानों के साथ रही है. हमारी सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया था और हजारों करोड़ रुपये का पैकेज बुंदेलखंड को दिया था, लेकिन उसमें बंदरबांद हो गया.” उन्होंने बुंदेलखंड के किसानों का मुद्दा संसद में उठाने और उन्हें उनका हक दिलाने की बात कही.

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा, “मोदी किसानों की हालत आकर देखें. चुनाव में उन्होंने हर परिवार के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, वह अपना वादा पूरा करें.”

राहुल ने कहा, “हमने खाद्य सुरक्षा अधिनियम, भूमि अधिग्रहण अधिनियम, मिड डे मील, मनरेगा सहित कई योजनाएं लागू की. ये लोग (मोदी-मुलायम) बस इनका समुचित क्रियान्वयन सुनिश्चित कर दें तो सबका भला हो जाएगा.”

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी को गरीबों की चिंता नहीं है, वह पूंजीपतियों की झोली भर रहे हैं. चौपाल के बाद राहुल ने पदयात्रा शुरू की. उनके साथ हजारों कार्यकर्ता भी पदयात्रा में शामिल हुए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: In Bundelkhand, Rahul Gandhi Attacks PM Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017