गुजरात की जीत पर बोले सुशील मोदी, ये 'HAJ' पर 'RAM' की जीत है

गुजरात की जीत पर बोले सुशील मोदी, ये 'HAJ' पर 'RAM' की जीत है

गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद कांग्रेस जहां देश के सिर्फ चार राज्यों में सिमट गई है वहीं बीजेपी का अब 19 राज्यों में कब्जा हो गया है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 05:25 PM
In Gujarat, ‘Ram’ has defeated ‘HAJ’ says Sushil Modi after reults

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर पार्टी नेता बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नतीजों बेहद खास अंदाज में परिभाषित किया है. सुशील मोदी ने कहा कि ये 'हज' पर राम की जीत है.


सुशील मोदी ने नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गुजरात के चुनाव में कांग्रेस ने जातीय रंग देकर 'हज' (हार्दिक के एच, अल्पेश के ए और जिग्नेश के जे) और 'राम' (रूपाणी के आर, अमित शाह के ए और मोदी के एम) का नारा दिया था. मगर वहां हज पर राम की जीत हुई.


सुशील मोदी ने कहा कि विकास को पागल कहकर कांग्रेस ने गुजरात के विकास का मजाक उड़ाया. बीजेपी ने स्वीकार किया कि 'मैं हूं विकास' यानी जहां बीजेपी है वहां विकास है. गुजरात और हिमाचल की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के विकास पर मुहर लगा दी.


आपतो बता दें कि गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद कांग्रेस जहां देश के सिर्फ चार राज्यों में सिमट गई है वहीं बीजेपी का अब 19 राज्यों में कब्जा हो गया है. गुजरात में बीजेपी ने 99, कांग्रेस ने 80 तो तीन सीद पर अन्य का कब्जा रहा. वोट शेयर की बात करें तो बीजेपी को 49.1 फीसदी और कांग्रेस को 41.5 फीसदी वोट मिले.



Next Story कपिल मिश्रा का दावा-आंतरिक सर्वे में सारी सीटें हार रही है आप, पार्टी का सर्वे से ही इनकार