मोदी के पीएम बनने के बाद दुनिया में भारत की स्थिति सुधरी: सुषमा स्वराज

By: | Last Updated: Saturday, 30 January 2016 9:24 AM
India has improved the situation in the world says sushma swaraj

मुंबई: एनडीए सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कल कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदभार संभालने के बाद वैश्विक स्तर पर योग को मान्यता मिली और विभिन्न देशों के बीच भारत की स्थिति में सुधार हुआ है .

दो दिन के मुंबई दौरे पर पहुंची वरिष्ठ भाजपा नेता ने समाज के विभिन्न तबकों के लोगों से मुलाकात की और पार्टी कार्यक्रताओं से भी रूबरू हुईं .

सुषमा ने कहा कि उन्होंने शैक्षणिक संस्थाओं, बिजली करघों, लघु उद्योगों और महिला बचत समूहों के 20 प्रतिनिधियों से मुलाकात की .

प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान सुषमा ने कहा, ‘‘हमारी सरकार ने सबसे पहले जन धन योजना की शुरूआत की . अंतरराष्ट्रीय हलकों में इस योजना की तारीफ हुई और भारत को काफी सम्मान मिला .’’ उन्होंने महज 12 रूपए सालाना की प्रीमियम पर बीमा जैसी कई सरकारी योजनाओं का भी जिक्र किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India has improved the situation in the world says sushma swaraj
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: narednra modi PM Modi sushma swara
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017