सेना के साथ कुछ लोगों ने की शर्मनाक हरकत

By: | Last Updated: Wednesday, 10 September 2014 11:49 AM
indian army save people in kashmir

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में सेना और एनडीआरएफ की टीम अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को बचाने में जुटी हुई है. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने एनडीआरएफ और सैनिकों के साथ शर्मनाक हरकत की. पीटीआई के मुताबिक कुछ लोगों ने श्रीनगर में एनडीआरएफ की टीम पर हमला किया है जिसमें एनडीआरएफ के एक जवान को गंभीर चोट आयी है.

 

सेना के जवान किस अंदाज में अपनी जान जोखिम में डालकर बाढ़ प्रभावित लोगों को बचा रहे हैं, वह सबके सामने है. बाढ़ में फंसे लोगों के लिए सेना सबसे बड़ी मददगार बनकर सामने आयी है. सेना अपने फेसबुक एकाउंट पर उन लोगों का पूरा विवरण भी दे रही है जिसको उन लोगों ने  बचाया है. लेकिन कुछ लोगों ने सेना और एनडीआरएफ की टीम के साथ शर्मनाक हरकत की है.

 

पीटीआई के मुताबिक श्रीनगर में कुछ लोगों ने राहत और बचाव में जुटी एनडीआरएफ की टीम पर हमला कर दिया . स्थानीय लोगों के हमले में एनडीआरएफ के एक जवान बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए चंडीगढ़ लाया गया है.

 

खबर ये भी है कि राहत और बचाव के काम में जुटी सेना पर भी एक जगह मामूली हमला हुआ है . सेना और एनडीआरएफ की टीम पर हुए हमले के बाद राष्ट्रीय आपदा कमेटी की बैठक हुई जिसमें इन हमलों पर चिंता जताई गई. सेना और एनडीआरएफ की टीम पर हमले की खबर से हर कोई हैरान है क्योंकि बाढ़ प्रभावित लोग खुलकर कह रहे हैं कि वे आज सेना की वजह से ही सांस ले रहे हैं.

 

एबीपी न्यूज से बात करते हुए ज्यादातर बाढ़ पीड़ितों ने सेना की जमकर तारीफ की, वैसे कई लोग राजनेताओं से नाराज दिखे. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई भी की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: indian army save people in kashmir
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: flood Indian army Kashmir
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017