रेलवे ने रिटायर कर्मचारियों को फिर से सेवा में लेने की उम्र सीमा बढ़ाकर 65 साल की | Indian Railways raises age limit to re-engage retired employees to 65

रेलवे ने रिटायर कर्मचारियों को फिर से सेवा में लेने की उम्र सीमा बढ़ाकर 65 साल की

यह आयु सीमा फिलहाल 62 साल है. इसमें कहा गया कि इस योजना की वैधता की सीमा 14 सितंबर 2018 से बढ़ाकर 12 जनवरी 2019 करने का भी फैसला किया गया.

By: | Updated: 12 Dec 2017 09:29 PM
Indian Railways raises age limit to re-engage retired employees to 65

नई दिल्ली: रेलवे ने अपने रिटायर कर्मचारियों को फिर से सेवा में लेने की उम्र सीमा बढ़ाकर 65 साल कर दी है. रेलवे बोर्ड की तरफ से मंगलवार को सभी महाप्रबंधकों को लिखे पत्र में कहा गया कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को फिर से सेवा में लेने की उम्र सीमा 62 से बढाकर 65 कर दी गई है जिससे ऐसे और कर्मचारियों को रेलवे को अपनी सेवाएं देने का मौका मिलेगा.


पत्र में कहा गया कि बोर्ड ने रिटायर कर्मचारियों की फिर से सेवा में लेने की अधिकतम आयु सीमा बढ़ाकर 65 साल करने का फैसला किया है. यह आयु सीमा फिलहाल 62 साल है. इसमें कहा गया कि इस योजना की वैधता की सीमा 14 सितंबर 2018 से बढ़ाकर 12 जनवरी 2019 करने का भी फैसला किया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Indian Railways raises age limit to re-engage retired employees to 65
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: डॉक्टरों की निगरानी में हैं गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत सामान्य