बम धमाके के बाद ब्रसल्स में फंसे भारतीय वापस भारत लौटे

By: | Last Updated: Friday, 25 March 2016 7:35 AM
Indians stuck in brussels after the terrorist attack got back to india

नई दिल्ली: ब्रसल्स में फंसे भारतीयों को लेकर जेट एयरवेज का एक विमान दिल्ली वापस आ गया है. बताते चलें कि ब्रसल्स एयरपोर्ट पर बीते 22 मार्च को हुए बम धमाके के बाद वहा कई यात्री फंस गए थे. एबीपी न्यूज पर ख़बर दिखाए जाने के बाद जेट एयरवेज ने इन यात्रियों को पहले ब्रसल्स से पड़ोसी देश नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम पहुंचाया और फिर वहां से इन्हें दिल्ली लाया गया.

पहले दो विमानों से लोगों को एम्सटर्डम से दिल्ली और मुंबई लेकर जाना था. लेकिन एक विमान में तकनीकी ख़राबी आने के बाद एक ही विमान से लोगों को लाया गया है. एबीपी न्यूज ने ब्रसल्स में कई भारतीय के फंसे होने की ख़बर दिखाई थी. भारतीयों का आरोप लगाया था कि जेट एयरवेज और भारतीय दूतावास से उन्हें मदद नहीं मिल रही है.

एबीपी न्यूज पर ख़बर दिखाए जाने के बाद जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ब्रसल्स में फंसे भारतीय यात्रियों को निकालने का भरोसा दिया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indians stuck in brussels after the terrorist attack got back to india
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017