देश के 'हालात' में हाथ सेंक रहा आतंकी हाफिज़ सईद, शाहरूख सहित 'रूठों' को पाक बुलाया

By: | Last Updated: Wednesday, 4 November 2015 3:44 AM

आतंकी हाफिज सईद ने दिया शाहरुख को पाकिस्तान आने का न्यौता 

नई दिल्ली: देश में लगातार बदलते हालात पर आतंकियों की भी कड़ी नजर है. वे हर हरकत के वाकिफ हैं और अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने की फिराक में भी हैं. कथित असहिष्णुता के आरोपों के बीच साहित्यकारों, इतिहासकारों और वैज्ञानिकों के साथ अभिनेताओं ने भी हालात पर चिंता जताई है. इन सब के बीच शाहरुख खान सहित हालात से ‘नाराज’ चल रहे लोगों को आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान आने का न्योता दे दिया है.

 

अपने जन्मदिन के अवसर पर ही अभिनेता शाहरूख खान ने कहा था कि लगता है कि देश में माहौल बिगड़ा है. इसपर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता शाहरूख खान पर विवादास्पद ट्वीट करते हुए कहा था कि शाहरूख देशद्रोही हैं. साध्वी प्राची ने तो उन्हें पाकिस्तान का एजेंट तक करार दे दिया है. इसपर काफी बवाल मचा हुआ है.

 

पढ़ें : शाहरूख ने दी फैंस को नसीहत, ‘गाली-गलौच और घटियापन मत करो’ 

 

सईद ने लिखा भारत में मुसलमानों के साथ भेदभाव हो रहा है. ये इस बात का सबूत है कि भारत सेक्युलर नहीं है. ये फासिस्ट हिंदू राज्य है. हाफिज के अनुसार शाहरुख या और कोई भी मुसलमान जो भारत में दिक्कत महसूस कर रहा हो, वो पाकिस्तान आ सकता है.

 

पढ़ें : कोई मेरी देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकता: शाहरूख खान

 

हाफिज सईद ने भारत में सम्मान वापस करने वालों को भी पाकिस्तान आने का न्योता दिया. आतंकी ने लिखा कि हिंदू उग्रवादियों की वजह से सम्मान लौटाए जा रहे हैं, इन लोगों का पाकिस्तान में स्वागत है. हाफिज ने लिखा कि भारत में खेलकूद, शिक्षा, कला और संस्कृति के क्षेत्र में नाम कमाने वाले मुसलमान मुश्किल में हैं.

आतंकी हाफिज सईद ने दिया शाहरुख को पाकिस्तान आने का न्यौता 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India’s most wanted terrorist Hafiz Saeed invites Shahrukh Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017