Infosys appoints Salil S. Parekh as CEO | इंफोसिस के नए CEO बने सलिल पारेख, MD का पद भी संभालेंगे | Infosys appoints Salil S. Parekh as CEO

इंफोसिस के नए CEO बने सलिल पारेख, MD का पद भी संभालेंगे

बता दें कि इससे पहले पारेख इंफोसिस में आने से पहले कैपजेमिनी में कार्यरत थे. कंपनी ने कहा कि यू. बी. प्रवीण राव ने अंतरिम सीईओ और एमडी के पद से इस्तीफा दे दिया है, जो दो जनवरी, 2018 से प्रभावी होगा.

By: | Updated: 02 Dec 2017 05:41 PM
Infosys appoints Salil S. Parekh as CEO

Picture Credit- Youtube Video

नई दिल्ली: देश की प्रमुख आईटी कंपनी इंफोसिस ने सलिल एस. पारेख को मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है. उनके कार्यकाल की शुरुआत दो जनवरी 2018 से होगी और उनका कार्यकाल दो साल का होगा.


बता दें कि अभी प्रवीण राव इंफोसिस के अंतरिम सीईओ हैं. 2 जनवरी को सलील एस. पारेख उनकी जगह कार्यकाल संभालेंगे. सलील के सीईओ बनने की जानकारी कंपनी की ओर के आज दी गई है.


 


इंफोसिस के अध्यक्ष नंदन नीलेकणि ने बताया, "हमें खुशी है कि सलिल इंफोसिस में सीईओ और एमडी (मैनेजिंग डायरेक्टर) के रूप में जुड़े हैं. उन्हें आईटी सेवा क्षेत्र का तीन दशकों का अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है. उनका परफॉर्मेंस और मैनेजमेंट की क्षमता का सफल ट्रैक रिकार्ड है."


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पारेख इंफोसिस में आने से पहले कैपजेमिनी में कार्यरत थे. कंपनी ने कहा कि यू. बी. प्रवीण राव ने अंतरिम सीईओ और एमडी के पद से इस्तीफा दे दिया है, जो दो जनवरी, 2018 से प्रभावी होगा. वे मुख्य परिचालन अधिकारी और कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक के रूप में काम करते रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Infosys appoints Salil S. Parekh as CEO
Read all latest Business News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 47 साल के राहुल गांधी ने देखा है जीवन का हर उतार चढाव, किया है खुद को साबित