उज्जैन: हार्दिक पटेल के मुंह पर फेंकी गई स्याही, हार्दिक ने बीजेपी पर लगाया आरोप

उज्जैन: हार्दिक पटेल के मुंह पर फेंकी गई स्याही, हार्दिक ने बीजेपी पर लगाया आरोप

हार्दिक पटेल के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले की पिटाई कर दी. उसे उज्जैन पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मिलिंद गुर्जर, हार्दिक पटेल के मध्य प्रदेश दौरे से नाराज था.

By: | Updated: 08 Apr 2018 07:49 AM
Ink attack on Hardik Patel in Madhya Pradesh's Ujjain

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के मुंह पर स्याही फेंकी गई. मिलिंद गुर्जर नाम के युवक ने हार्दिक के मुंह पर स्याही फेंकी. इसके बाद हार्दिक पटेल के समर्थकों ने मिलिंद की पिटाई कर दी. उसे उज्जैन पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मिलिंद गुर्जर, हार्दिक पटेल के मध्य प्रदेश दौरे से नाराज था.


स्याही फेंकने की घटना के इल्जाम हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर लगाया. हार्दिक ने ट्वीट किया, "मुझ पर स्याही फेंक कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उज्जैन में मेरा स्वागत किया. स्याही फेंकने वालों को हमने माफ़ किया, लड़ाई हमारी जारी है. गोलियों से नहीं डरता तो स्याही से कैसे डरूँगा?''


उन्होंने आगे लिखा, "मेरे साथ Y सिक्योरिटी चलती है. मेरे जैसा व्यक्ति अगर सलामती नहीं है तो आम जनता का क्या होता होगा.'' हार्दिक पटेल के आरोपों पर अभी तक बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ink attack on Hardik Patel in Madhya Pradesh's Ujjain
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कैश किल्लत: बिहार, गुजरात और MP के एटीएम में अब भी नहीं हैं पैसे, लोगों के हाथ खाली