केजरीवाल पर स्याही कांड घोटाला है या हत्या की साजिश?

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 4:23 PM
ink throw on arvind kejriwal

नई दिल्ली: कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी गई थी. स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा को एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है लेकिन इस घटना को लेकर राजनीति गरम है. केजरीवाल की पार्टी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है लेकिन स्याही फेंकने वाली ने सीएनजी फिटनेस में घोटाले का आरोप लगाया है. बड़ा सवाल ये है कि स्याही कांड घोटाला है या हत्या की साजिश?

 

रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी गई थी जिसे आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की हत्या की साजिश बता दिया है. आप ने रविवार को दिल्ली पुलिस पर सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाया था. केजरीवाल पर पहले भी स्याही फेंकी जा चुकी है और हमला हो चुका है. अब आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक हत्याओं का इतिहास गिनाकर इसे हत्या की साजिश करार दिया है.

etx f 4pm bahas sting 1801 BS 02231722

रविवार को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ऑड-ईवन की सफलता पर हो रहे कार्यक्रम में भावना अरोड़ा ने स्याही फेंक दी थी. खुद को आम आदमी सेना संगठन की पंजाब प्रभारी बताने वाली भावना ने दिल्ली सरकार पर सीएनजी सिलेंडर के फिटनेस सर्टिफिकेट का घोटाले का आरोप लगाया था.

 

भावना के मुताबिक सीएनजी कार में जिस सिलेंडर का इस्तेमाल होता है उसके फिटनेस सर्टिफिकेट देने में धांधली हुई.

भावना के मुताबिक सिलेंडर का जो फिटनेस सर्टिफिकेट एक घंटे की जांच के बाद मिलता है वो 10 मिनट में ही दे दिया गया. और कार की आरसी देखे बिना ही बाइक के नंबर पर फिटनेस सर्टिफिकेट दे दिया गया.

भावना का दावा है कि इस धांधली के स्टिंग ऑपरेशन की सीडी भी है. हालांकि भावना ने कथित घोटाले का कोई सबूत अब तक पेश नहीं किया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ink throw on arvind kejriwal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017